Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: आलिया ने पति रणबीर पर खुलेआम लुटाया प्यार, फैंस बोले-‘परफेक्ट जोड़ी’

Video: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी को फैंस देखने के लिए बेताब रहते हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों को धर्मा ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया जिनका वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है। ये इतना खूबसूरत वीडियो पर जिसपर […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Sep 15, 2022 12:21
Share :

Video: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी को फैंस देखने के लिए बेताब रहते हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों को धर्मा ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया जिनका वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है। ये इतना खूबसूरत वीडियो पर जिसपर से नजरें हटाना बेहद मुश्किल है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िएरणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट मामले में बयान,कहा-‘तस्वीर से की गई छेड़छाड़’

आलिया-रणबीर का खूबसूरत वीडियो

दरअसल, इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर पर प्यार लुटाती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद दोनों ने कैमरे के सामने पोज दिए। इस दौरान दोनों का अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आया। दोनों के लुक की बात करें तो एक तरफ जहां रणबीर व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ आलिया ऑरेज शर्ट और जींस में दिख रही हैं।

फैंस ने जमकर दिए रिएक्शन

वीडियो को अब तक 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए। वहीं कमेंट सेक्शन की बात करें तो फैंस इस वीडियो पर फैंस दोनों की जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कपल को ‘Cuties’ बताया। इसी के साथ कई यूजर्स ने हॉर्ट वाली इमोजी शेयर की है। बता दें, आलिया-रणबीर पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िएदीपिका पादुकोण के लुक ने बढ़ाई गर्मी, नजरें हटाना मुश्किल

पहली बार इस फिल्म में आए नजर 

आलिया-रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम रोल में दिख रहे हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज हो चुकी है जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इतना ही नहीं इस फिल्म में फैंस रणबीर-आलिया की जोड़ी को पर्दे पर भी काफी पसंद कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 15, 2022 07:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.