--- विज्ञापन ---

Video: प्रेग्नेंसी में काम करने पर आलिया भट्ट ने दिया ये जवाब, यूजर्स ने लगा दी क्लास

- Advertisement -

Alia Bhatt Video: इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं। प्रमोशन के चलते अदाकारा आए दिन किसी ना किसी इवेंट में शिरकत कर रही हैं, जहां आलिया से कभी उनकी शादी को लेकर, तो कभी रणबीर कपूर के बारे में सवाल किए जाते है, जिन पर आलिया अपना पक्ष खुलकर रखती हैं। अब हाल ही में आलिया ने ‘डार्लिंग्स’ का पहला गाना लॉन्च किया है। इस इवेंट में अदाकारा ने प्रेग्नेंसी में काम करने को लेकर अपनी राय रखी है।

दरअसल कुछ समय पहले ही पैपराजी इंस्टेंट बॉलीवुड ने आलिया का वीडियो शेयर किया है। लुक्स की बात करें तो आलिया ब्लैक ब्लेजर और रिप्ड जींस पहने क्लासी लुक में नजर आ रही हैं। इस वीडियो जब आलिया से पूछा गया कि आप प्रेग्नेंसी में काम कर रही है और रेस्ट नहीं? तो इस पर आलिया ने कहा,’नहीं इंफेक्ट नेहा और मैं बैक स्टेज यही बात कर रहे थे कि अगर आप फिट हो, हेल्थी हो, फाइन हो, तो कोई रेस्ट लेने की जरुरत है ही नहीं..काम करना मुझे सुकून देता है..मेरा शौक है, ये मेरा दिल, आत्मा और मेरा सब कुछ है..ये मुझे जिंदा और चार्ज करता है, तो मैं तो 100 साल की उम्र तक काम करूंगी’।

आलिया का ये जवाब यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया और उन्होंने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने उनकी प्रेग्नेंसी पर तंज कसते हुए कमेंट में लिखा, ‘ऐसे लग रहा है आलिया भट्ट दुनिया की पहली गर्भवती महिला है, जो मां बनने जा रही है’। दूसरे ने लिखा, ‘काम करना अच्छी बात है लेकिन 100 साल, दीदी गुटने घिस जाएंगे जब तक’। वहीं, तीसरे ने लिखा, ‘Omg प्रेग्नेंसी में काम करना पड़ रहा है, बिचारी को कितना हैवी माइक उठाके अपने मुंह से बोलना पड रहा है’। बरहाल ‘डार्लिंग्स’ आलिया भट्ट के प्रोडक्शन की पहली फिल्म है।

- Advertisement -
Exit mobile version