Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन संग नजर आईं सारा अली खान, क्या फिर हुआ पैचअप

Sara Ali Khan Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब चर्चा में रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, देर रात रेड कार्पेट पर सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को एक साथ स्पॉट किया गया। […]

Sara Ali Khan Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब चर्चा में रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, देर रात रेड कार्पेट पर सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को एक साथ स्पॉट किया गया।

 

और पढ़िए –  Malaika Arora: बैकलेस ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने दिए सिजलिंग पोज, दिल हार बैठे फैंस

 

जी हां सालों बाद ये कपल एक साथ मीडिया के सामने आया और दोनों एक दूसरे संग पोज भी दिए। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ब्रेकअप की खबरों के सालों बाद एक इवेंट में एक-दूसरे से टकरा गए। उन्होंने न सिर्फ एक-दूजे को गले लगाया। इस जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस दोनों को एक बार फिर साथ देखकर बहुत खुश हैं।

 

 और पढ़िए – Sonam Kapoor: प्रेग्नेंसी में सोनम कपूर की हुई ऐसी हालत, सामने आई एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीरे

 

ट्विटर पर #Sartik ट्रेंड हो रहा है। इनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दोनों एक साथ फिल्म ‘लव आजकल 2’ (Love Aaj Kal 2) में काम किया था। उसी समय खबरें आई थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, कुछ दिनों बाद ही सारा ने कार्तिक को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया था और इसके बाद इनके ब्रेकअप (Breakup) की खबरें सुर्खियों में छाई रहीं।

हालांकि, इस रूमर्ड रिलेशनशिप और ब्रेकअप के बाद दोनों कभी साथ में नजर नहीं आए, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि फैंस की मुराद पूरी हो गई है। कार्तिक और सारा के लुक की बात करें तो एक्टर ने ब्लैक सूट पहना था। वहीं सारा ब्लैक थाई हाई स्लिट गाउन में बला की खूबसूरत लग रही थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इस समय भूल भुलैया 2 की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। वहीं सारा अली खान की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में आखिरी बार नजर आईं थीं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 17, 2022 10:28 AM