--- विज्ञापन ---

Latest Posts

video: मम्मी ऐश्वर्या संग पार्टी में इस अंदाज में नजर आईं आराध्या, हॉलीवुड एक्ट्रेस को लगाया गले

- Advertisement -

मुंबई। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival) की शुरूआत हो चुकी है। कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस बार बॉलीवुड हसीनाएं भी अपने जलवे बिखेर रही हैं। ऐश्वर्या राय साल 2002 से ही कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर रही हैं। एक्ट्रेस ने इस बार भी महफिल लूटी ली है। ऐश्वर्या राय बच्चन, कान के 75वें समारोह में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), एक्टर पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन (Aardhya Bachchan) के साथ इस फेस्टिवल में पहुंची हैं।

बता दें कि एक दिन पहले ऐश्वर्या को कान्स के रेड कार्पेट पर वॉक करते देखा गया। अब हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमेरिकी एक्ट्रेस और मॉडल ईवा लोंगोरिया (Eva Longoria) और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते दिख रहे हैं। मगर इसमें हैरानी की बात तो तब हुई जब आराध्या बच्चन और ईवा का इंटरेक्शन हुआ। दरअसल, आराध्या ने ईवा को देख झट से गले लगा लिया। बता दें कि मां ऐश्वर्या, बेटी आराध्या और ईवा कई सालों से इस फेस्ट को अटैंड कर रहे हैं। यही वजह है कि उनमें एक अच्छा बॉन्ड बन गया है।

वहीं एक दूसरी वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ईवा अपने बच्चों के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रही हैं। साथ ही आराध्या ने ईवा के बच्चों से खुद को इंट्रोड्यूस करवाया, जबकि ऐश्वर्या ने उनके बेटे को ‘हैंडसम’ कहकर बुलाया। इस वीडियो में अभिषेक बच्चन भी नजर आ रहे हैं।

आखिर में बता दें कि इवेंट की तस्वीरों में ऐश्वर्या और ईवा को हाथ पकड़े और एक साथ हंसते-मुस्कुराते हुए भी देखा गया। इस वीडियो में सभी की खुशी और एक्साइटमेंट देखने लायक है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss