--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: आमिर खान बेटे आजाद के साथ हुए स्पॉट, फैंस बोले-‘कार्बन कॉपी’

- Advertisement -

Aamir Khan Spotted: आमिर खान (Aamir Khan) का आज सिनेमा जगत में बड़ा नाम हैं। उन्हें अक्सर अपने छोटे बेटे आजाद राव खान (Azad Rao Khan) के साथ देखा जाता है। आजाद अभी 10 साल के है लेकिन वो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। वहीं आमिर-आजाद को एक साथ शॉपिंग करते देखा गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आमिर और आजाद (Aamir Khan And Son Azad Spotted Video) अपनी कार से बाहर निकलते दिख रहे हैं जिसके बाद उन्होंने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। आमिर ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं जिसमें उनका अंदाज बेहद ही कूल लग रहे हैं। आमिर खान के वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ओह माई गॉड आमिर खान की जेरॉक्स कॉपी।’

ऐसे हजारों यूजर है जो आमिर और उनके बेटे पर जमकर प्यार लुटा रहे है। आपको बता दें, आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी जिसमें आमिर के साथ-साथ करीना कपूर और मोना सिंह भी अहम रोल में नजर आएंगी। इसी के साथ इस फिल्म में साउथ के दमदार एक्टर नागा चैतन्य भी अहम रोल में नजर आएंगे।

हाल ही में आमिर को करण जौहर की बर्थडे पार्टी में भी देखा गया था जहां उन्होंने खूब मस्ती की जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी। कुछ दिनों पहले आमिर ने अपने एक जब मैं 18 साल का था, तब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था जिसमें मैं बिजी हो गया। मुझे जितना अपने करीबियों को समय देना चाहिए था उतना नहीं दे पाया जिसका मुझे आज एहसास होता है इसलिए वो अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करते हैं।

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss