--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vicky Kaushal Fan Video: विक्की कौशल से मिलने की खातिर इस शख्स ने फेरे लेने से किया मना, वायरल हो रहा है ये वीडियो

- Advertisement -

Vicky Kaushal Fan Video:  बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भले ही कटरीना कैफ से शादी कर ली हो लेकिन उनकी फीमेल फैंस उनके लिए अभी भी दीवानी है। एक्टर से मिलने की खातिर किसी भी हद तक जा सकती हैं। ऐसे हम नहीं बल्कि वायरल हो रही ये वीडियो बोल रही है। सोशल मीडिया पर विक्की कौशल की एक फैन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं लाल जोड़े में खड़ी ये दुल्हन बस एक बार विक्की कौशल से मिलने की इच्छा जाहिर कर रही है।

अपने फेवरेट एक्टर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए खड़ी हो गई। यह घटना अप्रैल 2020 की है जब विक्की अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए मसूरी में थे। इस फिल्म में उनके सह-कलाकार एमी विर्क और तृप्ति डिमरी थे। विक्की अपने होटल के कमरे में मौजूद थे और उसी होटल से इस दुल्हन की शादी होनी थी। बस फिर क्या हुआ, दुल्हन को जैसे ही ये जानकारी मिली की उनके फेवरेट एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) उसी होटल में ठहरे हैं तो बस वो पहुंच गईं उनके कमरे के बाहर।

दुल्हन का नाम प्रेरणा नेगी है और वीडियो में वो बोलती नजर आ रही हैं कि, ‘मेरा दूल्हा नीचे मेरा इंतजार कर रहा है, लेकिन मैं तब तक नहीं जाऊंगा जब तक मुझे विक्की के साथ एक तस्वीर नहीं मिल जाती.’ दुल्हन की सहेलियां भी विक्की के बॉडी गार्ड से गुजारिश करने में लग गईं कि वो दुल्हन को विक्की से मिलने दें। हालांकि दुल्हन का विक्की कौशल से मिलने का सपना अधूरा रह गया और वो उनका इंतजार करते-करते अपने फेरे के लिए निकल गईं। वीडियो को आखिर तक देखने के बाद लग रहा है कि ये दुल्हन विक्की कौशल से नहीं मिल पाई है।

वैसे ऐसा कई सितारों के साथ हुआ है। उनके फैंस उनसे मिलने की खातिर किसी भी हद तक जा सकते हैं। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करे तो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘डंकी’ और लक्ष्मण उतेकर और आनंद तिवारी की फिल्म में वो नजर आएंगे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss