---विज्ञापन---

विक्की कौशल ने शुरू की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग, एक्टर ने दी जानकारी

Vicky Kaushal Film: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हैं। विक्की आज एक बड़े एक्टर है और उनको बड़े-बड़े डायरेक्ट अपनी फिल्मों में कास्ट करना चाहते हैं। विक्की कौशल का नाम इन दिनों हर तरफ […]

Vicky Kaushal Film: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हैं। विक्की आज एक बड़े एक्टर है और उनको बड़े-बड़े डायरेक्ट अपनी फिल्मों में कास्ट करना चाहते हैं। विक्की कौशल का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। एक्टर के पास फिल्मों की लाइने लगी हुई है और अब वो काफी सारे प्रोजेक्ट में नजर आने वाले है। हाल ही में विक्की कौशल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

विक्की कौशल ने अपनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म के स्क्रिप्ट की फोटो विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने ‘Here we go… Prep starts!!! #SAMBAHADUR लिखा। ये फिल्म सैम बहादुर की जिंदगी पर आधारित है जिसे मेघना गुलजार डायेक्ट कर रही हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जिसे देखने के लिए फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

और पढ़िए जल्द ही अजय देवगन स्टारर ‘दीवानगी’ का सीक्वल बनाएंगे अनीस बज्मी!, डायरेक्टर ने किया खुलासा

और पढ़िएVideo: शाहरुख खान की बेटी सुहाना हुईं स्पॉट, अंदाज पर फिदा हुए फैंस

 

 

सैम बहादुर देश के सबसे महान फौजी अफसरों में से एक थे जिनकी जिंदगी पर ये फिल्म बनने जा रही है। फिल्म में विक्की कौशल के साथ-साथ फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी अहम रोल में नजर आएंगी। सान्या जहां जनरल मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू मानेकशॉ के किरदार में निभाएंगी तो वहीं फातिमा शेख पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल अदा करती हुईं दिखाई देंगी।

सैम मानेकशॉ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेना के प्रमुख थे और फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले भारतीय सेना के पहले अधिकारी थे। बता दें सैम बहादुर के साथ-साथ विक्की कौशल ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, लक्ष्मण उतेकर और आनंद तिवारी की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगे। इसी के साथ वो शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ में भी दिखाई देंगे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 21, 2022 06:00 PM