---विज्ञापन---

Vicky Kaushal Video: एयरपोर्ट में स्पॉट हुए विक्की कौशल, अंदाज देख फैंस बोले-‘गोविंदा आला रे’

Vicky Kaushal Video: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के दमदार और बेहतरीन एक्टर हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्टर का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है और अब विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो स्वैग में दिख रहे हैं। इस वीडियो ने आते […]

Vicky Kaushal Video
Vicky Kaushal Video

Vicky Kaushal Video: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के दमदार और बेहतरीन एक्टर हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्टर का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है और अब विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो स्वैग में दिख रहे हैं। इस वीडियो ने आते ही इंटरनेट का बज हाई कर दिया और फैंस ने भी कमेंट्स की बौछार लगा दी है। आप भी देखिए विक्की कौशल का स्वैग वाला वीडियो।

और पढ़िएKartik Aaryan Statement: कार्तिक आर्यन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- उस वक्त उड़ गई थी रातों की नींदें

विक्की कौशल का दिखा स्वैग

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस वीडियो में आप देख सकते है कि वो ग्रे टी-शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने मैचिंग जैकेट पहनी हैं और कैप लगा रखी है। इसी के साथ व्हाइट लकर के जूते पहने हैं। विक्की कौशल ने गॉगल्स लगा रखे हैं और उनका स्वैग फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। वीडियो में आप ये भी देख सकते हैं कि वो पैपराजी को पोज दे रहे हैं और जैसे ही वो पोज देते है, उनकी फैन आ जाती हैं और वो अपनी फैन के साथ भी फोटो क्लिक करवाते हैं।

फैंस ने लुटाया प्यार

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इतना ही नहीं इस वीडियो पर फैंस दिल खोल कर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘फायर’ बताया। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि, ‘गोविंदा आला रे।’ इसी के साथ कई यूजर्स ने आग वाली और दिल वाली इमोजी बनाकर शेयर की।

और पढ़िएKashmir Files Controversy: IFFI के जूरी हेड नदव लैपिड का बड़ा बयान, अनुपम खेर ने किया पलटवार

इस फिल्म में नजर आएंगे एक्टर

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कई फिल्मों में नजर आने वाले है। हाल ही में फिल्म  ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) में दिखेंगे। इस फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आएंगी और ये फिल्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ (Disney+Hotstar) पर 16 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

First published on: Nov 29, 2022 03:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.