TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने ताज डिवाइडेड बाय ब्लड देख कही ये बात, बोले-नसीरुद्दीन शाह…..

Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने एक वेब सीरीज ताज डिवाइडेड बाय ब्लड की जमकर तारीफ की है। एक्टर ने कहा कि उन्होंने लगातार दो दिनों तक इस शो को देखा। रोनाल्ड स्कैल्पेलो द्वारा निर्देशित, ताज डिवाइडेड बाय ब्लड सिंहासन पर […]

Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने एक वेब सीरीज ताज डिवाइडेड बाय ब्लड की जमकर तारीफ की है। एक्टर ने कहा कि उन्होंने लगातार दो दिनों तक इस शो को देखा। रोनाल्ड स्कैल्पेलो द्वारा निर्देशित, ताज डिवाइडेड बाय ब्लड सिंहासन पर दावा करने के लिए मुगल सम्राट अकबर और उनके बेटों की हरकतों के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें नसीरुद्दीन शाह, धर्मेंद्र, अदिति राव हैदरी, राहुल बोस, संध्या मृदुल, जरीना वहाब और कई कलाकार हैं। विक्की कौशल ने दी बधाई विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “महाकाव्य! ताज का वर्णन करने के लिए कोई और शब्द नहीं सोच सकता। पहले देखा और अब फिर से देख रहा हूँ...और आपको भी जरूर देखना चाहिए!!! विक्की ने कहा कि उन्होंने अपने आसपास के कई लोगों से शो के बारे में सुना है और खाली समय में इसे देखने के बारे में सोचा क्योंकि उन्होंने अभी-अभी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। अभिनेता ने कहा कि शो ने "मेरे दिमाग को उड़ा दिया है" और निर्माताओं और तकनीशियनों को "विश्व स्तरीय" शो बनाने के लिए बधाई। विक्की ने बताया नसीरुद्दीन शाह को लेजेंड शेयर की गई वीडियो में विक्की ने कहा कि पर्दे पर धर्मेंद्र को वापस देखना शो का उनका पसंदीदा हिस्सा था। "यह बहुत प्यारा था, वो सिर्फ एक अफ़वाह है, वो सदाबहार है," उन्होंने उस दृश्य के बारे में कहा जिसमें धर्मेंद्र ने शेख सलीम चिश्ती के रूप में कैमियो किया था। साथ ही नसीरुद्दीन शाह को लेजेंड बताते हुए उन्होंने कहा, "वो एक्टिंग में चलता फिरता मास्टरक्लास हैं।" विक्की ने अदिति राव हैदरी की तारीफ की विक्की ने अनारकली का किरदार निभाने वाली अदिति राव हैदरी की तारीफ करते हुए कहा, 'वो खूबसूरत दिख रही हैं और कास्टिंग में सिर्फ मास्टरस्ट्रोक है।' उन्होंने कहा, "वास्तव में, तीन युद्धरत भाई, शुभम, ताहा और आशिम पुरे सितारे हैं। बहुत अच्छा।" एक्टर ने आगे कहा, कि वो काबुल की लड़ाई के बारे में फिर से दूसरा एपिसोड देखने जा रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.