Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने पत्नी के टैलेंट पर उठाए सवाल! आखिर क्या होगा कटरीना कैफ का रिएक्शन

Vicky Kaushal: विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान पत्नी कटरीना कैफ के बारे में कुछ ऐसी बात कर दी है कि जिससे बाद विक्की को घर में खाना नहीं मिलने का डर सताने लगा।

- Advertisement -

Vicky Kaushal: विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान पत्नी कटरीना कैफ के बारे में कुछ ऐसी बात कर दी है कि जिससे बाद विक्की को घर में खाना नहीं मिलने का डर सताने लगा।

दरअसल, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ‘गोविंदा नाम मेरा’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में विक्की कौशल कोरियोग्राफर का रोल प्ले कर रहे हैं। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल और उनके को-स्टार्स से पूछा गया कि अगर चांस मिले तो वो किन स्टार्स को कोरियोग्राफ करना चाहेंगे। इसके जवाब में विक्की कहते हैं, ‘मैं कटरीना कैफ को कोरियोग्राफ करना चाहूंगा। वो ठीकठाक डांस करती है। टैलेंटेड है, लड़की बेहतर कर सकती है। बस आज खाना नहीं मिलेगा।’ ये बात सुनकर मौजूद लोग हंसने लगते हैं।

और पढ़िएRakhi-Iulia: दुबई में सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर संग थिरकीं राखी सावंत, इंटरनेट पर छाया वीडियो

इंटरव्यू में विक्की कौशल से आगे सवाल किया जाता है कि शादी के बाद आपकी जिंदगी किस तरह बदली है? इसके जवाब में विक्की कहते हैं, ‘बदल गई है बोलना बहुत बड़ी बात है। ये बहुत आसान है। मैं कहूंगा कि जिंदगी बदली नहीं है, आगे बढ़ गई है, बेहतर हो गई है, सुकून है, शांति है। ये अच्छा है, बहुत अच्छा है।’

और पढ़िए Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला ने भोजपुरी गाने ‘राजा जी’ पर मटकाई कमर, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

इस दिन हुई थी शादी

आपको बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी रचाई थी। उनकी शादी में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे। शादी से पहले कई सालों तक विक्की और कटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे थे। उन्होंने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था।

फिल्म की रिलीज डेट

‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) में विक्की कौशल के अलावा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी हैं। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। अब देखना यह होगा कि दर्शकों से इस फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts