Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vicky Kaushal Katrina Kaif: विक्की कौशल और कटीरना कैफ को मिली जान से मारने की धमकी, जाने पूरा मामला

- Advertisement -

Vicky Kaushal Katrina Kaif: बॉलीवुड का फेमस कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअलस, इस कपल को जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस मामले में विक्की कौशल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। खबरों की माने तो आदित्य राजपूत (Aditya Rajput) नाम का शख्स कटरीना को काफी दिनों से सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा था।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने उस शख्स को समझाने की कोशिश भी की थी बावजूद इसके वो ऐसा करता रहा और आखिरकार ये कदम उठाने पर विक्की कौशल मजबूर हो गए। सूत्रों के मुताबिक, इस शख्स का नाम सोशल मीडिया पर है, लेकिन ये उसका असली नाम है या नहीं उसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। इसीलिए पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ ये मामला दर्ज किया है।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने इस बाबत ये जानकारी दी है कि ये मामला मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है। अब ये खबर भी आ रही है कि मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने आरोपी की पहचान कर ली है। वो कटरीना को सोशल मीडिया पर स्टॉक करता था और अश्लील कमेंट्स भेजता था।

मुंबई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (2) (धमकी) और 354 (डी) (महिला का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया है। इसके अलावा पुलिस ने आईटी एक्ट 67(अश्लील तस्वीरें, कमेंट्स और वीडियो पोस्ट करने) के तहत भी मामला दर्ज किया है।

स्टार कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां कटरीना कैफ, ‘टाइगर 3’ (Tiger 3), ‘जी ले जरा’, मेरी क्रिसमस’, जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी तो दूसरी तरफ विक्की कौशल ‘गोविंदा नाम मेरा में’, डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म और ‘तख्त’ में नजर आएंगे।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts