---Advertisement---

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: टॉप सीक्रेट वकेशन पर निकले विक्की और कटरीना, यहां देखें तस्वीरें

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के हॉट कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि अपनी गुपचुप शादी के बाद यह पावर कपल (VicKat) आए दिन सुर्खियां बटोरता है। आपको बता दें कि इस स्टार कपल (Vicky Katrina) को लेकर फैन्स में जबरदस्त […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के हॉट कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि अपनी गुपचुप शादी के बाद यह पावर कपल (VicKat) आए दिन सुर्खियां बटोरता है। आपको बता दें कि इस स्टार कपल (Vicky Katrina) को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। हाल ही में मिस्टर और मिसेज कौशल ( Mr & Mrs Kaushal) की कुछ पिक्चर्स सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है।   हाल ही ये स्टार कपल दुनिया से दूर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए यह जानकारी दी थी कि वह फिलहाल वकेशन पर हैं। अब एक बार फिर इस कपल की झलक सामने आई है, जिसमें यह देखा जा सकता है कि यह लव बर्ड्स एक साथ एक खूबसूरत लोकेशन पर टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस तस्वीर को खुद एक्टर विक्की कौशल ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस पिक्चर में कैटरीना ने बैक साइड से अपने हबी को बाहों मे ले रखा है।     https://www.instagram.com/vickykaushal09/ सोशल मिडिया पर विक्की और कटरीना को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। फैंस इस जोड़ी की पिक्चर्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। आपको बता दें कि शादी के बाद विक्की और कटरीना अक्सर ही एक साथ तस्वीर शेयर कर फैंस को सरप्राइज देते हैं। बीते दिनों कटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल संग बेहद रोमांटिक पिक्चर शेयर कर सोशल मिडिया हिला डाला था। विक्की कौशल ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए यह भी लिखा है कि बिना wifi के भी यहां स्ट्रांग कनेक्शन है। गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादी रही। आपको बता दें कि सालों तक एक दूसरे से प्यार करने के बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 9 दिसंबर को शादी रचाई थी। परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक लग्जरी होटल सात फेरे लिए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना 'मैरी क्रिसमस' और 'टाइगर 3' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। वहीं, विक्की इन दिनों सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतेकर की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.