Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘सैम बहादुर’ के लिए विक्की कौशल ने कसी कमर, स्क्रिप्ट पढ़ते दिखे एक्टर

- Advertisement -

Sam Bahadur: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हैं। विक्की आज एक बड़े एक्टर है और उनको बड़े-बड़े डायरेक्ट अपनी फिल्मों में कास्ट करना चाहते हैं। वहीं अब विक्की कौशल जल्द ही ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) में नजर आने वाले हैं। वहीं अब विक्की कौशल ने फिल्म के स्क्रिप्ट रीडिंग की फोटोज शेयर की है जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते है कि विक्की कौशल टीम के साथ स्क्रिप्ट पढ़ते और इसपर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में वो अपनी को स्टार्स सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) के साथ स्क्रिप्ट पढ़ते नजर आ रहें हैं। इतना ही नहीं वो हंस रहे हैं और सान्या और फातिमा ध्यान से कहानी पढ़ रही हैं। वहीं बाकी दो फोटोज में निर्माता रोनी स्क्रूवाला और निर्देशक मेघना गुलजार कैडिंडली भी दिख रही हैं।

फोटोज को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने एक कैप्शन भी लिखा है। विक्की लिखते है, ‘एक साथ पढ़ना, एक कहानी जिसे हम बताने के लिए सम्मानित हैं। एक सैनिक और एक सज्जन की।’ इसी के साथ उन्होंने हैशटैग #Samबहादुर लिखा।’ एक्टर के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। यूजर्स उनको एक बार फिर पर्दे पर दमदार अंदाज में देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं।

सैम बहादुर देश के सबसे महान फौजी अफसरों में से एक थे जिनकी जिंदगी पर ये फिल्म बनने जा रही है। फिल्म में विक्की कौशल के साथ फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी अहम रोल में नजर आएंगी। सान्या जहां जनरल मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू मानेकशॉ के किरदार में निभाएंगी तो वहीं फातिमा शेख पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल अदा करती हुईं दिखाई देंगी।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss