Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bijli Song Out: विक्की कौशल पर बिजली बन गिरी कियारा आडवाणी, जोड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही

Bijli Song Out: विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) का गाना बिजली (Bijli Song Out) आउट हो गया है, जिसने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया। इस गाने में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी की जोड़ी पर्दे पर […]

Bijli Song Out
Bijli Song Out

Bijli Song Out: विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) का गाना बिजली (Bijli Song Out) आउट हो गया है, जिसने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया। इस गाने में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी की जोड़ी पर्दे पर तहलका मचा रही है। आप भी देखिए और सुनिए विक्की और कियारा का ‘बिजली’ गाना।

और पढ़िएSalim Khan B’day Celebration: सलमान, अरबाज और सोहेल ने शाही अंदाज में मनाया पिता सलीम खान का जन्मदिन

पर्दे पर छाई जोड़ी

विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी पर्दे पर धुंआ उड़ा रही हैं और दोनों का डांस तहलका मचा रहा है। वहीं कियारा आडवाणी के मूव्स ने लोगों की धड़कने बढ़ा दी है और विक्की कौशल का जुनून भरा डांस फैंस को भी डांस करने पर मजबूर कर रहा है। बिजली गाने को विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसपर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

देसी अंदाज में जीता फैंस का दिल

विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के लुक की बात करें तो दोनों देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री पर फैंस फिदा हो रहे है। इस गाने की बात करें तो बिजली गाने को मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गाया है और दोनों की आवाज का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। बिजली गाने को कियारा आडवाणी ने भी अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है जिसे देख फैंस शानदार रिस्पॉन्स दे रेह हैं।

और पढ़िएBhediya Screening: फिल्म ‘भेड़िया’ की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला, जान्हवी कपूर ने भी की शिरकत

इस दिन होगी रिलीज

‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) फिल्म की बात करें तो ये करण जौहर (Karan Johar) के होम प्रोडक्शन में बनी है जो कि ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ (Disney+Hotstar) पर रिलीज होगी। आपको बता दें, ‘गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म 16 दिसंबर को आएगी, जिसमें कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर, वरुण धवन, अपारशक्ति खुराना सहित कई एक्टर नजर आएंगे। फिल्म को शशांक खेतान ने लिखा है साथ ही डायरेक्ट भी किया है। ये एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर फिल्म है। वहीं अब देखना है कि कियारा, विक्की और भूमि की जोड़ी पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 25, 2022 11:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.