---विज्ञापन---

Vicky-Katrina: विक्की कौशल और कटरीना कैफ पहली बार स्क्रीन पर साथ आए नजर, तस्वीरें वायरल

Vicky Kaushal-Katrina Kaif On Screen For First Time: बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर ही लाइमलाइट में छाए रहते हैं। पिछले साल दिसंबर में दोनों ने शादी (Vicky-Katrina Marriage) रचा ली थी। इसके बाद से दोनों को अक्सर ही एक साथ स्पॉट किया […]

Vicky Kaushal-Katrina Kaif On Screen For First Time: बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर ही लाइमलाइट में छाए रहते हैं। पिछले साल दिसंबर में दोनों ने शादी (Vicky-Katrina Marriage) रचा ली थी। इसके बाद से दोनों को अक्सर ही एक साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि रियल लाइफ में एक साथ आने के बाद फैंस इन दोनों को ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के इंतजार में थे। अब फैंस का यह इंतजार खत्म हो गया है।

यहाँ पढ़िए –  महेश भट्ट के एक फोन कॉल पर फूट-फूटकर रोई थीं विद्या बालन, वजह जान लगेगा झटका!

इस प्रोजेक्ट में साथ आएंगे नजर

बता दें कि हाल ही में कपल की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि विक्की और कैटरीना अब एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हैं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रही हैं। हालांकि दोनों किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक विज्ञापन के लिए साथ आए हैं, जिसकी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में कपल एक-दूसरे संग अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं। फैंस दोनों को एक साथ ऑनस्क्रीन देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं। जोड़े की तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘एक सेकेंड मुझे लगा यह पिक एडिट की गई है, ओह माई गॉड दोनों साथ में कितने अच्छे लग रहे हैं’, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अभी भी दोनों को एक साथ फिल्म में देखने की आशा करता हूं।’ इसके अलावा कई अन्य यूजर्स ने कपल की तस्वीरों पर हार्ट इमोजी शेयर किया है।

यहाँ पढ़िए जिया खान केस में राबिया खान को तगड़ा झटका, बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बात करें अगर कपल के वर्क फ्रंट की तो कैटरीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zara) भी है। वहीं दूसरी तरफ विक्की कौशल जल्द ही मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) और विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family) में नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में शशांक खेतान की ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) भी है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 14, 2022 01:26 PM