Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vicky-Katrina: विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना कैफ को बताया ‘साइंटिस्ट’, इवेंट में की जमकर तारीफ

विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना कैफ की जमकर तारीफ की है। साथ ही उन्हें 'चलता फिरता डॉक्टर' और 'साइंटिस्ट' तक बता दिया है।

- Advertisement -

Vicky Kaushal On Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर अपने कपल पोस्ट्स और इवेंट्स में अपनी दमदार एंट्री से फैंस का दिल जीतते नजर आते हैं। जोड़े को चैट शोज से लेकर अपने हर एक इंटरव्यू में एक-दूजे पर प्यार लुटाते देखा जाता है। इसी कड़ी में अब विक्की ने अपनी लेडी लव कैटरीना कैफ के तारीफों के पुल बांधे हैं, जिसका वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

और पढ़िएSamantha Ruth Prabhu: ‘यशोदा’ को लेकर इमोशनल हुईं सामंथा, लोगों को कहा ‘शुक्रिया’

Vicky Kaushal ने मेंटल हेल्थ पर की बात

विक्की कौशल ने हाल ही में एक इवेंट में शिरकत की थी, जिसमें उनकी हेल्थ को लेकर सवाल पूछा गया। इसी सवाल पर विक्की ने कैटरीना कैफ की तारीफ की और उन्हें ‘चलता फिरता डॉक्टर’ और ‘साइंटिस्ट’ तक बता दिया। विक्की कौशल ने कहा,’सबसे पहली बात तो मैं ये कहूंगा कि मेरा लिए हेल्थ का मतलब मेंटल हेल्थ से शुरू होता है। मुझे लगता है कि सबकुछ इसके बाद ही आता है। इसके लिए मैं अपने परिवार और क्लोज़ फ्रेंड्स पर भरोसा करता हूं। यदि ये चीजें सही हैं तो बाकी सारी चीजें सही होंगी। इसलिए मेरे लिए मेंटल हेल्थ सबसे पहले है। इसके बाद जब बात फिजिकल हेल्थ की आती है तो मैं इस बात का ध्यान रखता हूं कि मेरा खानपान सही रहे। मैं अच्छी तरह से सोता हूं और खूब सारा पानी पीता हूं।’

Katrina Kaif को विक्की ने बताया ‘साइंटिस्ट’

विक्की कौशल ने अपनी बात में आगे जोड़ा,’आप सबको शायद इस बारे में ज्यादा पता न हो लेकिन मेरी बीवी एक चलती-फिरती डॉक्टर की तरह हैं। वह एक साइंटिस्ट है। उन्हें बहुत ज्ञान है और कुछ ज्यादा ही ज्ञान है। लेकिन वह मेरी काफी मदद करती हैं और इस बात का ध्यान रखती हैं कि मेरा खाना-पीना सही हो। अच्छी तरह से सोता हूं और केवल काम के पीछे भागता नहीं रहता।’ बताते चलें की विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसम्बर 2021 को डेस्टिनेशन वेडिंग रचाई थी। इस शादी में महज परिवारवाले और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे।

और पढ़िएHera Pheri 3: अक्षय कुमार के बाहर होने पर परेश रावल ने किया रियेक्ट, कहा- ‘मुझे फर्क नहीं पड़ता’

Katrina Kaif-Vicky Kaushal का वर्कफ्रंट

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘फोन भूत’ हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। इसके अलावा कैटरीना कैफ को आने वाले दिनों में फिल्म ‘टाइगर 3’ और ‘जी ले जरा’ में देखा जाना है। वहीं विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही गोविंदा मेरा नाम, द ग्रेट इंडियन फैमिली, धुनकी सहित दो अनटाइटल फिल्मों में भी नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts