Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

VicKat: कैटरीना कैफ को नहीं मिलता पति विक्की कौशल संग क्वालिटी टाइम, खुलासा कर कही ये बातें

कैटरीना कैफ ने शादी के बाद अपनी जिंदगी में आए बदलावों को साझा किया है। साथ ही प्रोफेशनल लाइफ की वजह से पर्सनल लाइफ पर आ रही मुसीबतों का भी खुलासा किया है।

- Advertisement -

Katrina Kaif On Personal Life: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी अगली फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) के साथ अपने फैंस के दिलों पर राज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में मेकर्स ने हॉरर-कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। वहीं कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शादी के बाद अपनी जिंदगी बदलने और अपने पति विक्की कौशल को लेकर खुलकर बात की है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि शूटिंग की वजह से उन्हें विक्की के साथ ज्यादा समय बिताने को नहीं मिल पाता है।

पति के साथ टाइम नहीं स्पेन्ड कर पा रहीं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ से बातचीत के दौरान पूछा गया कि शादी के बाद उनकी लाइफ में क्या बदलाव आए हैं? इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा,’शादी सबकी लाइफ में एक बड़ा बदलाव लाती है। आप किसी के साथ अपनी जिंदगी बांट रहे होते हैं और उनके साथ जिंदगी भर रहते हैं। ये एक बहुत ही खूबसूरत सफर होता है। हम ज्यादातर शूट के लिए बाहर ही रहते हैं, मुझे ऐसा लगता है कि हर एक एक्टर की लाइफ में ऐसा ही होता है’। कैटरीना आगे कहती हैं,’हमें काम की वजह से बहुत ट्रैवल करना पड़ता है और इस वजह से हमें एक दूसरे के साथ बहुत कम समय बिताने को मिलता है। लेकिन विक्की एक बहुत ही शानदार इंसान हैं और उनका मेरी लाइफ में होना सबसे अच्छी चीज है।

यहाँ पढ़िए – Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, पति रणवीर को लेकर कही ये बात

बहुत ही अनएक्सपेक्टेड थी दोनों के प्यार की शुरुआत

कैटरीना कैफ पिछले साल दिसंबर में विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। दोनों ने राजस्थान में करीबी दोस्तों और परिवारवालों के साथ शादी की कसम खाई थी। कपल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चुप रहे। इससे पहले, जब कैटरीना ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 में दिखाई दी थीं, तो कैटरीना ने खुलासा किया था कि विक्की के साथ उनका रिश्ता ‘बहुत ही अनएक्सपेक्टेड और आउट ऑफ द ब्लू’ था। कैटरीना ने कहा,’मैं विकी के बारे में ज्यादा नहीं जानती थी। वो सिर्फ एक नाम था जो मैंने सुना था लेकिन कभी उनसे मिली नहीं थी। कैटरीना ने बताया कि जब दोनों ने एक साथ समय बिताना शुरू किया तो विक्की ने उनका दिल जीत लिया।

यहाँ पढ़िए – Kinna Sona Song Out: फिल्म ‘फोन भूत’ का पहला गाना ‘किन्ना सोना’ आउट, कटरीना कैफ ने रेड लुक में काटा बवाल

कपल का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। इसके अलावा वो सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी दिखाई देंगी। इन दोनों फिल्मों अलावा कैटरीना साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में भी नजर आने वाली हैं। विक्की कौशल की बात करें तो वो ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘सैम बहादुर’ जैसी फिल्मों में देखे जाएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts