---विज्ञापन---

मुंबई मेट्रो में वरुण-कियारा को सफर करना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने की कार्रवाई की मांग

Varun-Kiara Metro: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) अपनी आने वाली फिल्म जुग-जुग जीयो (Jug Jug Jeeyo) के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, मनीष पॉल और नीतू कपूर अहम रोल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में वरुण धवन और कियारा आडवाणी का वीडियो […]

Varun-Kiara Metro: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) अपनी आने वाली फिल्म जुग-जुग जीयो (Jug Jug Jeeyo) के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, मनीष पॉल और नीतू कपूर अहम रोल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में वरुण धवन और कियारा आडवाणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

हाल हीं में वरुण और कियारा (Varun And Kiara Mumbai Metro Video) को मुंबई मेट्रो से सफर करते हुए देखा गया। दोनों ने ट्रैफिक से बचने के लिए मेट्रो से सफर किया। दोनों ट्रेन के अंदर वड़ा पाव भी खा रहे थे जिसका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

और पढ़िए –  दीपिका पादुकोण की तबीयत बिगड़ने के बाद प्रभास ने लिया ये बड़ा फैसला, जानकर होगी हैरानी

 

 

और पढ़िए –  Sonam Kapoor Baby Shower: लंदन में हुआ सोनम कपूर बेबी शॉवर, रॉयल लुक में नजर आई एक्ट्रेस

 

दरअसल, ट्रोलर्स का मानना है कि वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने मेट्रो ट्रेन में खाना नहीं खाने के नियम का उल्लंघन किया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रहे हैं।’एक यूजर ने लिखा, ‘मेट्रोल में खाना-पीना अलाउ नहीं है आपको नहीं मालूम?’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मेट्रो में खाने की परमिशन नहीं है’। ऐसे हजारों यूजर्स है जो कि वरुण-कियारा के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे है।

इस फिल्म का ट्रेलर भी आ चुका है जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं इस फिल्म के गाने भी तहलका मचा रहे जिसे फैंस बार-बार सुन रहे है। बता दें, धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का निर्देशन राज मेहता ने किया है। आपको बता दें, जब से इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है, तभी से फैंस में मूवी को देखने की बेताबी बढ़ने लगी है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 15, 2022 07:30 PM