TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Varun Dhawan Video: वरुण धवन ने संजू बाबा का स्टाइल किया कॉपी, देखें

Varun Dhawan Video: वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों बैक टू बैक फिल्में कर रहे हैं। यही वजह है कि एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। बीते दिनों वरुण धवन को कॉफी विद करण शो में भी कई खुलासे करते हुए देखा गया था। अब हाल ही में वरुण […]

Varun Dhawan Video
Varun Dhawan Video: वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों बैक टू बैक फिल्में कर रहे हैं। यही वजह है कि एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। बीते दिनों वरुण धवन को कॉफी विद करण शो में भी कई खुलासे करते हुए देखा गया था। अब हाल ही में वरुण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर का लुक देख आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि ये वरुण की कौनसी फिल्म का लुक है।

टपोरी स्टाइल में दिखे वरुण

दरअसल कुछ घंटों पहले ही वरुण ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो साझा किया है। ताजा वीडियो में वरुण को ब्राउन कलर की ओपन जैकेट, काले रंग की टी-शर्ट और लाइट ब्लू डेनिम जींस पहने देखा जा रहा है। इसके साथ ही एक्टर ने गले में चेन पहनी है और लंबे बालों पर रुमाल बांधे हुए वरुण एकदम टपोरी स्टाइल में दिख रहे हैं। जैसा कि आप देख सकते है इस वीडियो के बैकग्रांउड म्यूजिक में संजय दत्त का गाना 'कॉलर को थोड़ा सा ऊपर चढ़ा के' चल रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये उनकी आगामी फिल्म का लुक है।

वरुण धवन का वर्कफ्रंट

आखिर में बता दें कि एक्टर ने अपने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, 'छावागिरी'। वरुण के पोस्ट को पैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट में हार्ट शेप इमोजी भेज रहे हैं। इसके अलावा एक्टर की वीडियो पर अब तक करीबन 2 लाख लाइक्स आ चुके हैं। वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म 'बवाल', 'भेड़िया', ‘कुत्ते’, ’द लेडी किलर’ और ’कनेड़ा’ में नजर आने वाले हैं। एक्टर की इन फिल्मों का फैंस बड़ी बेताबी के साथ इंतजार कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.