---विज्ञापन---

Varun Dhawan: वरुण धवन की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है ‘बवाल’, एक दिन में खर्च होते हैं इतने करोड़

Varun Dhawan: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने फिल्मी पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। अब तक एक्टर कई फिल्मों में आ चुके हैं और सभी सुपरहिट भी साबित हुई है। इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में वरुण […]

Varun Dhawan: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने फिल्मी पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। अब तक एक्टर कई फिल्मों में आ चुके हैं और सभी सुपरहिट भी साबित हुई है। इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) नजर आने वाली है।

आए दिन अपनी अगली फिल्म की शूट से जुड़े फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म वरुण के करियर की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म होगी।

और पढ़िए –शहनाज गिल का मजेदार वीडियो वायरल, बोर होने पर ऐसे किया एंटरटेन

 

 

इस फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा अब तक क देशों में हो चुकी है जिसमे पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, एम्स्टर्डम और क्राको जैसे खूबसूरत देश शामिल है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग पोलैंड के वारसॉ में हो रही है। मौजूदा मिली खबरों के अनुसार इस फिल्म में एक्शन शूट के लिए खास तौर पर हर दिन जर्मनी से एक्शन डायरेक्टर्स और स्टंटमैन को 700 से ज्यादा मेंबर्स वाली एक टैलेंटेड टीम के साथ बुलाया जाता है।

इसके अलावा फिल्म में एक एक्शन सीक्वेंस के लिए कई चीजों की जरूरत थी जिसमें 45 प्लस हेजहोग्स के साथ-साथ ग्रेनेडस, चाकू और कई तरह के विस्फोटक भी शामिल थे, जिसके लिए रोजाना शूटिंग पर करीब 2.5 करोड़ का खर्च आता है और यह 10 दिनों का शेड्यूल है।

बात करें अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की तो फिलहाल वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल की शूटिंग में व्यस्त हैं। नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को सिमेनाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा एक्टर कृति सनोन (kriti Sanon) के साथ अमर कौशिक की ‘भेड़िया’ (Bhediya) का भी हिस्सा हैं। वहीं बात करें अगर फिल्म में उनकी को-स्टार जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही पहली बार सनी कौशल (Sunny Kaushal) के साथ ‘मिली'(Mili) में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी, जो मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की बॉलीवुड रीमेक है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 28, 2022 03:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.