--- विज्ञापन ---

Vacation: पति सैफ और बेटे तैमूर संग करीना ने लंदन के कॉन्सर्ट में की मस्ती, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

Kareena Kapoor London Vacation: बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रही हैं। करीना लगातार सोशल मीडिया पर अपनी लंदन ट्रिप से तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपनी कुछ और फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बड़े बेटे तैमूर अली खान दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में करीना कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ एक तस्वीरें शेयर की है। दूसरी तरफ एक तस्वीर में वो अपने बेटे तैमूर के साथ पोज दे रही हैं।

बता दें कि दूसरी तस्वीर में बेटे तैमूर फनी फेस बनाकर एक्सप्रेशन दे रहे हैं। करीना कपूर खान ने एक तस्वीर को कैप्शन दिया है, “हम यहां आ गए” और दूसरी फोटो के साथ लिखा, “द रोलिंग स्टोंस बेबी”। बेबो के कैप्शन से लगता है कि वो अपने पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ लंदन के हाइड पार्क में होने वाले रोलिंग स्टोन्स कॉन्सर्ट को एंजॉय करने पहुंचे थे। हालांकि हमारा ध्यान उनके आउटफिट्स ने खींचा। तीनों ने ट्यूनिंग कर ब्लैक टी-शर्ट और लैदर जैकेट के साथ डेनिम जींस एंड व्हाइट शूज पहने थे।

बताते चलें कि करीब दो साल बाद करीना परिवार के साथ अपने दूसरे घर लंदन पहुंची है। आखिर में करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। करीना कपूर की ये फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आगे बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की एक ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। फैंस इस फिल्म का पिछले दो सासल से इंतजार कर रहे है। अब देखना होगा ये फिल्म पर्दे पर कितना कमाल करती है।

- Advertisement -
Exit mobile version