Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vaani Kapoor : कटरीना कैफ से तुलना करने पर भड़की वाणी कपूर, बोली- मैं पूरे यकीन के साथ

- Advertisement -

Rabir Kapoor Vaani Kpoor: एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kpoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) को लेकर सुर्खियों में हैं। पहली बार एक्ट्रेस रणबीर कपूर संग नजर आएगी। फिल्मी पर्दे पर पहली बार वाणी और रणबीर कपूर (Rabir Kapoor) की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। वहीं अब दर्शक वाणी कपूर की तुलना ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से कर बैठे हैं।

अब वाणी ने कटरीना से हो रही अपनी तुलना पर कुछ इस तरह का जवाब दिया है। एक बातचीत के दौरान वाणी कपूर ने कटरीना कैफ संग हो रही तुलना से इनकार किया और कहा, ‘ऐसा बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि ट्रेलर और गाने में आपने बहुत सीमित चीजें देखी हैं। उससे अंदाजा लगा पाना मुश्किल है, लेकिन मेरा किरदार फिल्म में बिल्कुल अलग है। मैं पूरे यकीन के साथ कह सकती हूं कि ये काफी अलग फिल्म है।

read more:-रणबीर कपूर और संजय दत्त के बाद सामने आया वाणी कपूर का फर्स्ट लुक

है। दोनों फिल्मों और कटरीना कैफ से मेरी तुलना सही नहीं है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इस बातचीत में आगे कहा, ‘कटरीना कैफ एक बेहतरीन डांसर, एक्ट्रेस हैं। उनके साथ हो रही मेरी तुलना से मैं खुश हूं। आप मेरी तुलना उनकी खूबसूरती से करते हैं तो उसके लिए मैं खुश हूं। फिल्म में मेरा किरदार जिस तरह से लिखा गया है, वो काफी अलग है।

आपको बता दें इस फिल्म में वो एक नाचने वाली की भूमिका में नजर आएंगी। उनके किरदार का नाम सोना होगा। ‘शमशेरा’ (Shamshera) 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का डबल रोल देखने को मिलेगा। वाणी और रणबीर के अलावा फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) नजर आ रहे है। इसमे उन्होंने नेगेटिव रोल प्ले किया है। अब देखना होगा की फिल्म पर्दे पर कितना कमाल करती है।

- Advertisement -

Latest Posts