Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Uunchai Trailer Out: ‘ऊंचाई’ का शानदार ट्रेलर आउट, दोस्ती निभाते दिखे तीन दिग्गज कलाकार

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है और अब फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया।

- Advertisement -

Uunchai Trailer Out: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं। वहीं अब फिल्म ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर आउट हो गया है (Uunchai Trailer Out) जो कि सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। फिल्म का ट्रेलर शानदार है जिसमें तीन दोस्तो की जिंदगी को दिखाया गया है जो लोगों का दिल जीत रही है।

यहाँ पढ़िए – Hijab Controversy: उर्वशी रौतेला ने किया ईरानी महिलाओं का समर्थन, बाल कटवा शेयर किया पोस्ट

‘ऊंचाई’ में तीन दोस्तो की मस्ती

‘ऊंचाई’ (Uunchai) के ट्रेलर आते ही छा गया है जिसे दर्शकों का खूब रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) लंबे समय से दोस्त हैं और सभी साथ में मस्ती करते हैं, एक-दूसरे का दुख बांटते हैं और उनपर जान निछावर करते हैं। तीनों अपनी जिंदगी के हर उस पल को जीते है जिसे वो जीना चाहते हैं।

ऐसे बदलती है तीन दोस्तों की जिंदगी 

तीनों एक दूसरे की जिंदगी से पूरी तरह से वाखिफ होते है लेकिन एक समय ऐसा आता है कि जब तीनों को जिंदगी की जंग से लड़ना पड़ता है।  डैनी डेन्जोंगपा की ट्रेलर में मौत दिखाई जाती है जिसके बाद तीनों दोस्तों की जिंदगी बदल जाती है। इसी के साथ ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि, 65 साल से ज्यादा की उम्र के पुरुषों के लिए इस चुनौतीपूर्ण ट्रेक को करना कितना मुश्किल होता है। वहीं फिल्म में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – Sam Bahadur Shooting: विक्की कौशल ने पूरा किया फिल्म ‘सैम बहादुर’ का पहला शेड्यूल, सेट से वायरल हुई तस्वीरें

जानें कब सिनेमाघरों में होगी रिलीज

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) तीनों को ट्रेक गाइड करती हैं और समझा रही हैं कि इस उम्र में ऊंचाई चढ़ना कितना मुश्किल है। ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा के साथ-साथ नीना गुप्ता और सारिका जैसे दिग्गज सितारें नजर आएंगे। आपको बता दें,  ‘ऊंचाई’ राजश्री प्रोडक्शन की 60वीं फिल्म है जिसे सूरज बड़जात्या बना रहे हैं।  वहीं ये फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होगी। वहीं अब देखना है कि अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ पर्दे पर कितना धमाल मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts