Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

यूजर्स ने की ‘ब्रह्मास्त्र’ को बायकॉट करने की मांग, फिल्म के इस सीन पर मचा बवाल

- Advertisement -

Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म काफी दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब फिल्म को रिलीज होने में ज्यादा समय नहीं बचा है। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। वहीं अब इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग तेज हो गई है।

 

और पढ़िए –  Video: कार्तिक आर्यन से जरुरतमंद बच्ची ने की दिलखोल कर बातें, मासूमियत पर फिदा एक्टर

 

‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की बेताबी और बढ़ गई हैं लेकिन ट्रेलर के रिलीज होने के बाद अब ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। आखिर क्यों #BoycottBrahmastra ट्रेंड कर रहा है ये हम आपको बताएंगे। दरअसल फिल्म के ट्रेलर के छोटे से सीन पर लोगों की नजर पड़ गई जिसके बाद फैंस ने नाराजगी जाहिर की है। एक सीन में रणबीर मंदिर में जूता पहनाकर एंट्री ले रहे है जिसे देखने के बाद फैंस में नाराजगी दिख रही है।

 

 

और पढ़िए –  Holy Cow Release: ‘होली काउ’ में थानेदार बनेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इस दिन होगी रिलीज

 

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ये जूते लेकर मंदिर में क्यों प्रवेश कर रहा है।’ मंदिर में प्रवेश जूते के साथ बॉलीवुड सनातन धर्म की भावनाओं को आहत करने का कोई मौका नहीं चूकता #हिंदू धर्म जागो हिंदू भारतीय हिंदू #BoycottBrahmastra… ऐसे हजारों लोग है जो कमेंट कर रहे है। बता दें कि, अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ एक मल्टी स्टारर फिल्म है।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर समेत अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम रोल में नजर आएंगे।फिल्म में जहां रणबीर कपूर शिवा का रोल निभाते हुए नजर आएंगे तो वहीं आलिया भट्ट ईशा के किरदार में नजर आने वाली हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर शिवा बनाकर दुनिया की रक्षा करते दिखेंगे। इस फिल्म को लेकर फैंस में बज हुआ है और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है साथ ही कितने करोड़ का बिजनेस करती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts