Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Urvashi Rautela: ऋषभ पंत नहीं बल्कि ये शख्स है उर्वशी रौतेला के RP, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन अपने लव लाइफ की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर उर्वशी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस का नाम भारतीय युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है। उर्वशी जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उसे लोग […]

Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन अपने लव लाइफ की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर उर्वशी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस का नाम भारतीय युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है। उर्वशी जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उसे लोग RP ऋषभ से जोड़कर बातें करना शुरू कर देते हैं। अब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने खुद अपनी लव लाइफ के बारे में खुलासा किया है।

उर्वशी ने खोला RP का राज

दरअसल, लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी ने अब खुद अपने RP को लेकर खुलासा किया है। उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में ये साफ कर दिया है कि उनके RP ऋषभ पंत (Rishabh Pant) नहीं, बल्कि साउथ एक्टर हैं।

इंटरव्यू के दौरान उर्वशी से पूछा गया- आपने तो गुगली डाल दी है। RP को हम ऋषभ पंत समझते थे, लेकिन आरपी तो कोई और निकले। आप क्या कहना चाहेंगी इसके बारे में? इसपर उर्वशी ने जवाब दिया- RP मेरे को-एक्टर हैं, जिनके साथ मैं काम कर रही हूं।

उर्वशी से आगे पूछा गया कि क्या आरपी यही थे? इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया- मैं सिर्फ अपने दोस्तों और फिल्म कलीग्स के बारे में बात करूंगी। उर्वशी रौतेला के इस जवाब पर फैंस काफी मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ऋषभ पंत किसी कोने में हंस रहा होगा। एक दूसरे यूजर ने लिखा- ऋषभ पंत सोच रहा होगा- मुझे बख्श दो अब और झेला नहीं जाता।

कौन हैं उर्वशी के RP?

अब ये तो खुद उर्वशी ने ही बता दिया की उनके RP ऋषभ पंत नहीं हैं, बल्कि उनके एक को-एक्टर हैं। उर्वशी रौतेला जिनके बारे में बात कर रही हैं वो तेलुगू एक्टर राम पोथीनेनी हैं। वे कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। करियर की बात करें तो राम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत Devadasu से की थी। खबरें हैं कि राम पोथीनेनी की एक अपकमिंग फिल्म में उर्वशी रौतेला की स्पेशल अपीयरेंस है। दोनों की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

First published on: Nov 20, 2022 01:55 PM