Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला ने ‘हैप्पी बर्थडे’ पोस्ट को किया एडिट, कैप्शन देख फैंस का चकराया दिमाग

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के जन्मदिन पर किए 'हैप्पी बर्थडे' पोस्ट को एडिट कर दिया है। एक्ट्रेस का नया कैप्शन देख फैंस का दिमाग चकरा गया है।

- Advertisement -

Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का झगड़ा जग-जाहिर है। रिलेशनशिप में रहने से लेकर अलग होने की अफवाह तक इन दोनों सितारों ने खूब लाइमलाइट बटोरी है। वहीं, कुछ दिनों पहले दोनों को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक-दूजे पर निशाना साधते देखा गया। हालांकि, बीते दिन ऋषभ पंत के जन्मदिन पर जब उर्वशी ने एक वीडियो पोस्ट किया तो सबको लगा कि वापस से दोनों के बीच सब ठीक होने लगा है। लेकिन अब उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर सुर्खियों में छाकर यू-टर्न ले लिया है।

यहाँ पढ़िए – Alia Bhatt Bank Balance: आलिया भट्ट को नहीं अपने बैंक बैलेंस की नॉलेज, ये खास शख्स रखता है पूरा हिसाब

उर्वशी रौतेला ने बर्थडे पोस्ट को किया एडिट

बताते चलें कि, बीते दिन ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो (Urvashi Rautela Video) पोस्ट किया था। इस क्लिप के साथ ही उन्होंने कैप्शन में बिना ऋषभ का नाम लिए ‘हैप्पी बर्थडे’ लिख हार्ट वाला इमोजी बनाया। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया और लोग कमेंट सेक्शन में उर्वशी से ऋषभ संग सबकुछ ठीक हो जाने का सवाल पूछने लगे। हालांकि, लगातार आ रहे कमेंट्स को देख उर्वशी रौतेला ने अपना कैप्शन बदल दिया है और हैप्पी बर्थडे हटाकर सिर्फ हार्ट वाला इमोजी रहने दिया है।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

उर्वशी रौतेला के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा था,’लौट आओ बाबू।’ दूसरे ने लिखा,’किस्मत हो तो ऋषभ पंत जैसी।’ वहीं एक अन्य ने लिखा,’दीदी जी-जान से मनाने में जुटी हुई हैं।’ बाकी फैंस उर्वशी के पोस्ट पर कमेंट कर ऋषभ पंत को जन्मदिन की बधाई देते देखे गए थे।

यहाँ पढ़िए – Big Announcement: फिल्म ‘AS03’ का धांसू टीजर आउट, आयुष शर्मा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

ऐसे शुरू हुआ उर्वशी रौतेला-ऋषभ पंत का विवाद

बता दें कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच बीते दिनों सोशल मीडिया वॉर देखने को मिली थी। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने पोस्ट कर लिखा था, ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए।’ इसी के साथ ‘आरपी छोटू भैया’ भी लिखा था। इस पोस्ट पर ऋषभ पंत ने भी रिएक्शन दिया था। ऋषभ ने लिखा, ‘कितना हास्यास्पद है ना कि लोग फेमस होने और हेडलाइंस में बने रहने के लिए इंटरव्यू में झूठ बालते हैं। मेरा पीछा छोड़ो बहन।’ बता दें कि ये पूरा बवाल उर्वशी के एक वायरल वीडियो से शुरू हुआ था, जिसमें वो बिना नाम लिए आर पी बोल बहुत से खुलासे करती नजर आई थीं, जिसे बाद में ऋषभ पंत ने सिरे से खारिज कर दिया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts