Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला के माइक उठाते ही लगे ऋषभ पंत के नाम के नारे, फिर जो हुआ देखें

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से हेडलाइंस का हिस्सा बन रही हैं। एक्ट्रेस, क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद कई क्रिप्टिक पोस्ट कर चुकी हैं, जिसकी वजह से लोग उनका खूब मजाक बना रहे हैं। इसी कड़ी में उर्वशी का एक वीडियो भी इंटरनेट जगत […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Jan 12, 2023 15:05
Share :
Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला के माइक उठाते ही लगे ऋषभ पंत के नाम के नारे, फिर जो हुआ देखें

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से हेडलाइंस का हिस्सा बन रही हैं। एक्ट्रेस, क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद कई क्रिप्टिक पोस्ट कर चुकी हैं, जिसकी वजह से लोग उनका खूब मजाक बना रहे हैं। इसी कड़ी में उर्वशी का एक वीडियो भी इंटरनेट जगत में छा गया है, जिसमें उनके माइक उठाते ही लोग पीछे से ऋषभ पंत के नाम के नारे लगाते नजर आए हैं।

Urvashi Rautela Video

उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो (Urvashi Rautela Video) को खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। ये क्लिप विशाखापत्तनम में आयोजित फिल्म ‘वॉल्टेयर वीरैया’ की मेगा मास पार्टी की है, जिसमें उर्वशी रौतेला ने भी शिरकत की थी। वहीं वीडियो में नजर आ रहा है कि उर्वशी जैसे ही मंच पर स्पीच देने पहुंचती हैं, पीछे बैठे लोग ऋषभ पंत के नाम के नारे लगाना शुरू कर देते हैं। लेकिन उर्वशी भी इसे इग्नोर करती हुई चिंरजीवी की तारीफ करती नजर आती हैं।

और पढ़िएAthiya KL Wedding Update: आथिया शेट्टी ने शुरू की तैयारी, पिता सुनील ने कहा- ‘बेहद सिंपल होगी शादी’

Urvashi Rautela का कैप्शन देख फैंस एक्टिव 

वीडियो में नजर आ रहा है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस सिचुएशन को बखूबी हैंडल किया है। साथ ही अपनी स्पीच से लोगों का दिल जीतती नजर आई हैं। वहीं क्लिप को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा है,’यही प्यार है जो मुझे आगे बढ़ाता है।’ खैर उर्वशी का ये कैप्शन देख लोगों ने फिर से कमेंट सेक्शन में ताबड़तोड़ रिएक्शन देना शुरू कर दिया है।

और पढ़िएUrvashi Video: उर्वशी रौतेला ने कहा- हमें तो लूट लिया…यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

Urvashi Rautela Video पर आए ऐसे रिएक्शन 

उर्वशी रौतेला के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’मुझे क्यों ऋषभ-ऋषभ सुनने में आ रहा है।’ दूसरे ने लिखा है,’फैंस की जान उर्वशी रौतेला, आपके अलावा कोई नहीं…लाल आपको और अधिक चमकदार बनाता है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’मैडम ऋषभ भैया अब कैसे हैं।’ ऐसे ही कई और फनी कमेंट्स भी देखने को मिले हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 12, 2023 02:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.