Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Urvashi Rautela Trolled: उर्वशी रौतेला ने पहनी रिप्ड स्टॉकिंग्स, हो गईं ट्रोल

Urvashi Rautela Trolled: उर्वशी रौतेला अपने फैशन सेंस और खूबसूरती के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियां बटोरती देखी जाती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो खूब लाइमलाइट बटोर रहा है, जिसमें उर्वशी का रिप्ड स्टॉकिंग्स देख हर कोई […]

Urvashi Rautela Trolled: उर्वशी रौतेला ने पहनी रिप्ड स्टॉकिंग्स, हो गईं ट्रोल
Urvashi Rautela Trolled: उर्वशी रौतेला ने पहनी रिप्ड स्टॉकिंग्स, हो गईं ट्रोल

Urvashi Rautela Trolled: उर्वशी रौतेला अपने फैशन सेंस और खूबसूरती के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियां बटोरती देखी जाती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो खूब लाइमलाइट बटोर रहा है, जिसमें उर्वशी का रिप्ड स्टॉकिंग्स देख हर कोई दंग रह गया है।

Urvashi Rautela का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक 

उर्वशी रौतेला के वायरल वीडियो (Urvashi Rautela Viral Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में डीवा पिंक कलर की मिडी ड्रेस में शटरबग्स के लिए पोज देती बेहद हसीन नजर आ रही हैं। उर्वशी ने इसके साथ ब्लैक स्टॉकिंग्स पहन, ब्लैक हील्स और खुले बालों में ब्लैक एंड व्हाइट हेयरबैंड लगा अपने लुक को कम्पलीट किया था।

और पढ़िएAnushka Virat: अनुष्का-विराट ने बेटी संग बीच पर की मस्ती, अनसीन तस्वीर वायरल

Urvashi Rautela Trolled

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) न्यूड मेकअप में भी बला की खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि, इस दौरान सोशल मीडिया यूजर्स की नजरें एक्ट्रेस के रिप्ड स्टॉकिंग्स पर जा टिकी हैं, जिसे देख लोग उन्हें आड़े हाथों (Urvashi Rautela Trolled) लेने लगे हैं। एक यूजर ने क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है,’उसने रिप्ड स्टॉकिंग्स पहन रखी है और इस महिला को मिस डीवा यूनिवर्स का ताज पहनाया गया है।’

और पढ़िएRakhi Sawant Video: राखी सावंत की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर, रोते हुए एक्ट्रेस बोलीं- ‘दुआ करो’

Urvashi के फैशन सेंस पर उठे सवाल 

उर्वशी रौतेला की वायरल क्लिप पर कमेंट करते हुए दूसरे यूजर ने लिखा है,’LOL उसका स्टॉकिंग्स पूरी तरह से फट गया है।’ एक अन्य ने लिखा है,’फटी लेगिंग वाली इस ड्रेस में वह कूल नहीं लग रही हैं।’ वहीं उर्वशी के एक फैन ने उनके समर्थन में लिखा है,’अगर रिप्ड जींस एक चीज हो सकती है, तो रिप्ड स्टॉकिंग्स क्यों नहीं ?? फैशन पुलिस को कहीं से भी कूदते देखना दिलचस्प है।’ ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्वशी को अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। एक्ट्रेस इससे पहले भी कई दफा अपने अटायर के लिए ट्रोलिंग की मार झेल चुकी हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 09, 2023 10:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.