Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

उर्वशी रौतेला ‘द लीजेंड’ के पोस्टर लॉन्च के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में होंगी शामिल

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स और तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और इस वक्त वो अपनी पहली तमिल फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। एक्ट्रेस की इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च इस साल 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (75 Cannes Film […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स और तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और इस वक्त वो अपनी पहली तमिल फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। एक्ट्रेस की इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च इस साल 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (75 Cannes Film Festival) में किया जाएगा। इस दौरान उर्वशी अपनी पहली तमिल फिल्म ‘द लीजेंड’ (The Legend) के पोस्टर लॉन्च के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी।

 

और पढ़िएअनिल और माधुरी की ‘तेजाब’ का बनेगा रीमेक? एन.चंद्रा ने किया खुलासा

 

 

उर्वशी हाल ही में फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए के रवाना हुई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कैमरे में कैद हुई एक्ट्रेस ने इस दौरान सिल्वर बैलून टॉप और हाई-राइज ब्लैक फ्लेयर्ड लेदर पैंट में नजर आई। इसी के साथ उन्होंने हील्स कैरी किए हुए थे साथ ही बालों को भी खुला रखा था। वहीं उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल के पोस्ट लॉन्च के बारे में कहा कि, ‘मैं अपनी पहली तमिल फिल्म ‘द लीजेंड’ के पोस्टर लॉन्च के लिए गर्व महसूस कर रही हूं।

 

 

और पढ़िएDhaakad: कंगना रनौत के निशाने पर फिर आए बॉलीवुड सेलेब्स, बोली- ये घर बुलाने लायक नहीं

 

 

75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी के रूप में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भारत को प्रेजेंट करेंगी और सिनेमा जगत के कई कलाकार रेड कार्पेट पर चलेंगे जिसमें ए.आर रहमान, मामे खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नयनतारा, पूजा हेगड़े, प्रसून जोशी, आर माधवन, रिकी केज, शेखर कपूर, तमन्ना भाटिया, वाणी त्रिपाठी शामिल हैं। इस फेस्टिवल की आज से शुरूआत हो चुकी है जो की 28 मई तक आयोजित किया जाएगा जिसमें भारत ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ (Country Of Honour) के तौर पर हिस्सा लेगा। इस फेस्टिवल में मनोरंजन जगत के कई सितारे रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखरेंगे।

वहीं उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अपना हॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं। फिल्म में एक्ट्रेस के साथ मिशेल मोरोन नजर आएंगी। इसके साथ-साथ वो जियो स्टूडियोज के इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ भी नजर आएंगी। बता दें, उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है जिसे फैंस काफी पसंद करते है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 17, 2022 06:42 PM