Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urvashi Rautela Pics: उर्वशी रौतेला के सिर चढ़ा प्यार का खुमार, बोलीं-‘दिल ए नादान तुझे हुआ क्या है’

- Advertisement -

Urvashi Rautela Pics: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आज एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। यही वजह है कि वो आए दिन हॉलीवुड इवेंट्स में शिरकत करती हुईं नजर आती हैं। एक्ट्रेस इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं, जिसकी अपडेट वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अदाकारा अपने प्यार का खुलासा कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए Prem Chopra B’Day Special: एक समय घर-घर में था प्रेम का खौफ, इस डायलॉग ने बदली किस्मत

उर्वशी को हुआ क्रिकेटर ऋषभ पंत से प्यार

दरअसल कुछ समय पहले ही उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम तीन तस्वीरों की सीरीज साझा की है। इस पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, ‘दिल ए नादान तुझे हुआ क्या है, आखिर इस दर्द की दवा क्या है’। एक्ट्रेस के इस कैप्शन को देख फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि उर्वशी को क्रिकेटर ऋषभ पंत से प्यार हो गया है। लुक्स की बात करें तो अदाकारा को ब्लैक ड्रेस पहने देखा जा रहा है, जिसके साथ उन्होंने एक कैप लगाई और ब्लैक गॉगल्स कैरी किए हैं। इन तस्वीरों में उर्वशी क्यूट फेस बनाकर पाउट करती भी नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए Prem Chopra B’Day Special: एक समय घर-घर में था प्रेम का खौफ, इस डायलॉग ने बदली किस्मत

उर्वशी रौतेला का वर्कफ्रंट

आगे बता दें कि उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट पर अब तक करीबन डेढ़ लाख लाइक्स आ चुके हैं। इसके अलावा एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘इस दर्द की दवा मिस्टर #ऋषभ पंत है’। तो दूसरे ने लिखा, ‘ऋषभ पंत दवा करो भाई’। वहीं, तीसरे ने लिखा, ‘ऋषभ पंत’। अब उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘द लीजेंड’ फिल्म में देखा गया था। इसके आलावा एक्ट्रेस जल्द ही ‘दिल है ग्रे’ में नजर आएंगी। इसके साथ ही उर्वशी के पास पाइपलाइन में अगले साल आने वाली तेलुगू फिल्म ‘ब्लैक रोज’ भी है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss