Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urvashi Rautela On Trolling: पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह संग वीडियो शेयर कर बुरी फंसीं उर्वशी रौतेला, देनी पड़ गई सफाई

- Advertisement -

Urvashi Rautela gets troll on Naseem Shah meme: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर अपने क्रिकेट कनेक्शन को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। हमेशा ऋषभ पंत संग तकरार को लेकर चर्चाओं में रहने वाली उर्वशी का नाम बीते दिन पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) से जुड़ा। दरअसल, उर्वशी ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक एडिटेड वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा कर दिया था, जिसके बाद से वो फिर से लाइमलाइट बटोरती देखी गईं। हालांकि, अब उर्वशी ने इसपर तोड़ी है और मीडिया से खास रिक्वेस्ट करती नजर आई हैं।

यहाँ पढ़िएएयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सारा अली खान, सादगी ने जीता फैंस का दिल

उर्वशी रौतेला ने साझा किया था एडिटेड वीडियो 

गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला बीते दिन ‘एशिया टी20 कप 2022’ (Asia T20 Cup 2022) में इंडिया-पाकिस्तान का मैच देखने दुबई स्टेडियम पहुंची थीं। इसी के तर्ज पर एक वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। इस क्लिप में पहले उर्वशी रौतेला स्टेडियम में नजर आती हैं, उसके बाद पाकिस्तानी गेंदबाद नसीम शाह की पिक्चर्स को ऐड कर ये दिखाया गया कि वो उर्वशी को देख ब्लश कर रहे थे। इतना ही नहीं मामले ने तूल तब पकड़ा जब उर्वशी ने भी क्लिप को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया।

नसीम शाह का उर्वशी रौतेला को पहचानने से इनकार

उर्वशी और नसीम शाह का ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि दोनों से सवालों का सिलसिला शुरू हो गया। इसी दौरान नसीम शाह से पूछे गए इस सवाल का एक वीडियो (Naseem Shah Video) इंटरनेट जगत में छाया हुआ है जिसमें वो उर्वशी को लेकर कह रहे हैं,’स्माइल तो आपके सवाल पर आ रही है … मुझे तो पता ही नहीं उर्वशी कौन हैं। मैं केवल अपने मैच पर ध्यान केंद्रित करता हूं। आमतौर पर लोग मुझे वीडियो भेजते हैं लेकिन मुझे नहीं पता। मुझमें कुछ खास नहीं है लेकिन मैं उन लोगों को धन्यवाद देता हूं जो क्रिकेट देखने आते हैं और बहुत सम्मान देते हैं।”

यहाँ पढ़िएएक्टिंग के लिए प्राची देसाई ने छोड़ी पढ़ाई, ऐसे मिली बॉलीवुड में एंट्री

एक्ट्रेस को देनी पड़ी सफाई 

नसीम शाह के साथ एडिटेड वीडियो को साझा कर ट्रोल होने वाली उर्वशी ने भी अब इसपर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट जारी करते हुए लिखा है,’कुछ दिनों पहले मेरी टीम ने कुछ क्यूट एडिटेड वीडियो को साझा किया था। वो भी बिना तीसरे व्यक्ति के जानकारी के। मैं मीडिया से अनुरोध करूंगी कि वो इसे लेकर कोई खबर ना बनाएं। शुक्रिया आपका सभी को प्यार।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss