Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर फिर मचा बवाल, यूजर्स बोले सब ऋषभ पंत का किया कराया

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला एक बार सुर्खियों में हैं। उर्वशी ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि वो ऑस्ट्रेलिया से निकल गई हैं।

- Advertisement -

Urvashi Rautela: बॉलीवुड की अदाकारा उर्वशी रौतेला क्रिकेट को लेकर अपने प्यार के लिए अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। भारतीय क्रिकेट टीम जब भी कोई मैच खेलने मैदान में उतरती है तो उर्वशी रौतेला का नाम ट्रेंड करने लगता है। ऐसे में उर्वशी जब टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंची तो उनकी खूब चर्चा थी। अब एक बार फिर उर्वशी का नाम सुर्खियों में है।

उर्वशी ने छोड़ा ऑस्ट्रेलिया

दरअसल, उर्वशी रौतेला जब टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंची थीं, तो लोगों को लगा था कि वो अब सभी मैचेस को एन्जॉय करेंगी। लेकिन उर्वशी अब ऑस्ट्रेलिया से निकल गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में सोशल मीडियो के जरिए जानकारी दी है।

रविवार, 23 अक्टूबर को टीम इंडिया का पाकिस्तान से मेलबर्न के मैदान में महामुकाबला हुआ। मैच में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 4 विकेट से शानदार जीत हासिल की। पाकिस्तान के खिलाफ भारत की ऐतिहासिक जीत का पूरे देश ने जश्न मनाया। वहीं इस मैच के हिरो रहे विराट कोहली की खूब तारीफ हुई। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी भारत की जीत के बाद जश्न में डूबे दिखे और विराट कोहली की जमकर तारीफ किया। जब भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ तब उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया में थीं। लेकिन भारत की शानदार जीत के बाद अब उर्वशी ऑस्ट्रेलिया से निकल गई हैं।

यहाँ पढ़िए – Huma Qureshi Diwali Vibes: इंडो वेस्टर्न ड्रेस में हुमा कुरैशी ने ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा

उर्वशी ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने फ्लाइट से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें शेयर की। फोटोज शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा- जाने की बात से मेरा दिल टूट रहा है….लेकिन मूव ऑन करने का समय है। इसके बाद क्या था उर्वशी की यह पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग अलग-अलग मायने निकालने लगे।

यूजर्स ने लिए मजे

उर्वशी के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करके मजे लेने शुरू कर दिए। कुछ यूजर्स ने कहा कि ऋषभ पंत ने मैच नहीं खेला इसलिए उर्वशी वापस आ गईं। यूजर ने लिखा- इंडिया वापस आ गई, क्योंकि RP भाई खेल नहीं रहे हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा- अब किसकी याद आ रही है।

यहाँ पढ़िए – Diwali 2022: दीपिका पादुकोण का अनोखा अंदाज, ग्लैमरस लुक देख पति हुए फिदा

बता दें कि रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ हुए भारत के मैच में ऋषभ पंत नहीं खेले थे। इसलिए कई यूजर्स उर्वशी के ऑस्ट्रेलिया छोड़ने पर ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि ऋषभ पंत के बिना उर्वशी को मैच देखने में मजा नहीं आ रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts