Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urvashi Rautela Latest Post: मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने नजर आईं उर्वशी रौतेला ने कहा-‘मौत से पहले भी एक और मौत होती है…’

- Advertisement -

Urvashi Rautela Post: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पिछले काफी समय से भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) संग विवादों को लेकर लाइमलाइट के घेरे में हैं। इसी बीच उर्वशी ने सोशल मीडिया पर अपने नए पोस्ट से सनसनी मचा दी है। एक्ट्रेस के ताजा पोस्ट को देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। जहां मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और साड़ी पहन गृहणी बनीं उर्वशी मोहब्बत से दूर रहना चाहती हैं।

यहाँ पढ़िए ‘द कपिल शर्मा शो’ के डॉक्टर गुलाटी का हाल बुरा, सड़क पर लगाई जूलरी की दुकान

सिंपल लुक में दिखीं उर्वशी

दरअसल कुछ समय पहले उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो पोस्ट शेयर किए हैं। एक्ट्रेस ने अपने पहले पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मौत से पहले भी एक और मौत होती है, देखो जरा अपनी मोहब्बत से दूर होकर’। वहीं, दूसरे पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘ये सुपर स्पेशल भूमिका निभाना सम्मान की बात है’। इन फोटोज में एक्ट्रेस को एकदम सिंपल लुक में देखा जा रहा है। इस दौरान एक तस्वीर में एक्ट्रेस को घर की छत पर देखा जा सकता है, तो दूसरी में सोफे पर बैठकर स्क्रिप्ट पढ़ते हुए नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िएलड़की ने उतारी आलिया भट्ट के किरदार ‘ईशा’ की नकल, वीडियो वायरल

उर्वशी रौतेला का वर्कफ्रंट

आगे बता दें कि उर्वशी के इस पोस्ट को देख ये साफ जाहिर है कि अदाकारा जल्द ही किसी फिल्म या ऐड प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला को आखिरी बार ‘द लीजेंड’ फिल्म में देखा गया था। इसके आलावा एक्ट्रेस जल्द ही ‘दिल है ग्रे’ में नजर आएंगी। इसके साथ ही उर्वशी के पास पाइपलाइन में अगले साल आने वाली तेलुगू फिल्म ‘ब्लैक रोज’ भी है। बरहाल उर्वशी के फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का बेताबी के साथ इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें.

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss