Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला ने भोजपुरी गाने ‘राजा जी’ पर मटकाई कमर, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की खूबसूरती के चर्चे हैं। उर्वशी रौतेला अपने डांस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। वहीं उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ जाती है और अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही है। […]

Urvashi Rautela Video
Urvashi Rautela Video

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की खूबसूरती के चर्चे हैं। उर्वशी रौतेला अपने डांस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। वहीं उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ जाती है और अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही है। लेकिन ये गाने कोई हिंदी ने बल्कि भोजपुरी गाना है। वहीं उर्वशी रौतेला का ये वीडियो सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है। आप भी देखिए वीडियो।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है, एक्ट्रेस जमकर डांस कर रही हैं और उनकी अदाएं लोगों का दिल धड़काती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनको भोजपुरी में फिर से देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस उर्वशी रौतेला के हुस्न की तारीफ भी करते हुए नहीं थक रहे हैं।

और पढ़िए – Rakhi-Iulia: दुबई में सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर संग थिरकीं राखी सावंत, इंटरनेट पर छाया वीडियो

गाने को मिले इतने व्यूज

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ये भोजपुरी गाना 27 अक्टूबर 2022 को रिलीज हुआ था और इसका ओरिजनल वर्जन इस गाने के दो साल पहले रिलीज हुआ था। इस गाने को ढेड हफ्ते में ही एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। एक्ट्रेस को इस अंदाज में देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस उर्वशी रौतेला के वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं।

और पढ़िएVicky Kaushal: विक्की कौशल ने पत्नी के टैलेंट पर उठाए सवाल! आखिर क्या होगा कटरीना कैफ का रिएक्शन

टॉलीवुड में भी करेंगी डेब्यू

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लेकर खबर है कि वो साउथ सिनेमा में भी कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें, उर्वशी रौतेला फिल्म ‘द लीजेंड’ (The Legend) से टॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। वहीं अब देखना है कि उनकी ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती हैं और उनको साउथ की जनता उर्वशी को कितना पसंद करती है। उर्वशी की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और उम्मीद है कि उनकी ये फिल्म दर्शकों का दिल जीत लेगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 24, 2022 12:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.