Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Urvashi Rautela video: उर्वशी रौतेला ने भाई की शादी में लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Urvashi Rautela video: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी हर एक एक्टिविटी को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस आज के समय में करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं डीवा का नया डांस वीडियो इंटरनेट जगत में तहलका मचा रहा है। इस क्लिप में उर्वशी किसी इवेंट में नहीं बल्कि अपने भाई की शादी में […]

Urvashi Rautela video: उर्वशी रौतेला ने भाई की शादी में लगाए ठुमके, वीडियो वायरल
Urvashi Rautela video: उर्वशी रौतेला ने भाई की शादी में लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Urvashi Rautela video: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी हर एक एक्टिविटी को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस आज के समय में करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं डीवा का नया डांस वीडियो इंटरनेट जगत में तहलका मचा रहा है। इस क्लिप में उर्वशी किसी इवेंट में नहीं बल्कि अपने भाई की शादी में जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं।

भाई की शादी में Urvashi Rautela का जलवा

दरअसल, उर्वशी रौतेला अपने बुआ के बेटे की शादी के लिए उत्तराखंड पहुंची हैं। उर्वशी के साथ उनका पूरा परिवार भी उत्तराखंड में है। एक्ट्रेस को अपने कजिन भाई की हल्दी, मेहंदी से लेकर बाराती डांस तक की झलकियों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते देखा गया है। इसी कड़ी में उर्वशी का एक डांस वीडियो (Urvashi Rautela Dance Video) सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लू कलर का लहंगा पहन स्टेज पर थिरकती नजर आ रही हैं।

और पढ़िएPriyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा की स्टनिंग तस्वीरें देख बेकाबू हुए पति निक जोनास, किया ये कमेंट

Urvashi Rautela ने हर फंक्शन में जमाया रंग

उर्वशी रौतेला ने भाई रितेश बिष्ठ की शादी के हर फंक्शन में रंग जमाया है। एक्ट्रेस की कई तस्वीरें भी इंटरनेट जगत में छाई हुई हैं जिनमें वो भाई रितेश के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। पिक्चर में उर्वशी रौतेला को ग्रे कलर के लहंगे के साथ हैवी जूलरी पेयर करते देखा गया है, जिसमें एक्ट्रेस का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। उर्वशी की कैंडिड तस्वीरें फैंस की धड़कनें बढ़ा रही हैं।

और पढ़िएChattrapati Shivaji Look: अक्षय कुमार बने छत्रपति शिवाजी, लुक देख फैंस की छूट गई हंसी

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में एक्ट्रेस

बता दें कि उर्वशी रौतेला सुर्खियों में रहना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ उर्वशी कई ब्यूटी पिजेंट की भी विनर रह चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें पर्सनल लाइफ में क्रिकेटर ऋषभ पंत संग हुई नोक-झोंक के लिए लाइमलाइट बटोरते देखा जाता है। सकमुंडा से पहले उर्वशी सिद्धबली मंदिर में भगवान के दर्शन करने पहुंची थीं, जिसकी पिक्चर को खुद एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 06, 2022 06:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.