Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर ‘मुझे बचाओ’ लिखकर मचाई खलबली, फैंस परेशान

Urvashi Rautela Post: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स और तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, एक्ट्रेस ने एक पोस्ट लिखा और डिलीट कर दिया जिसके […]

Urvashi Rautela Post: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स और तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, एक्ट्रेस ने एक पोस्ट लिखा और डिलीट कर दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई।

और पढ़िए –अदनान सामी के ‘अलविदा’ कहने का राज आया सामने, सिंगर ने किया बड़ा खुलासा

उर्वशी पैन इंडिया फिल्म ‘द लेजेंड’ में नजर आने वाली हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग का एक छोटा सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसके साथ उन्होंने अपने एक ऐसा पोस्ट लिखा, जिसे उनके फैंस परेशान हो गए हैं। हालांकि, कुछ देर बाद उर्वशी ने अपना पोस्ट ये डिलीट कर दिया। इसके बाद यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर वो ठीक हैं या नहीं। वीडियो में कैमरा और क्रू भी नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा,’प्लीज सेव मी।’ बतौर एक्ट्रेस मेरी पहली पैन इंडिया फिल्म द लेजेंड 28 जुलाई 2022 को रिलीज हो रही है। आप सभी के प्यार और दुआओं की मुझे जरूरत है।’ इसके कुछ देर बाद उर्वशी रौतेला ने ये पोस्ट डिलीट कर दिया। उर्वशी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वो किस चीज से बचाने के लिए कह रही हैं।’ ऐसे हजारों यूजर्स है जो उनके इस पोस्ट के बाद हैरान-परेशान नजर आ रहे हैं।

और पढ़िए – देसी लुक में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं आलिया भट्ट, देखें वीडियो

 

Urvashi Rautela Net Worth 2022- Income, Height, Lifestyle, Bio - Bio Overview

सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं कि उर्वशी रौतेला किसी परेशानी में तो नहीं हैं। वीडियो में उर्वशी रौतेला ब्लैक कलर के आउटफिट में एक्शन सीन करती हुई दिख रही हैं। उनके हाथ में बंदूक हैं और आगे कुछ गुंडे खड़े हैं। गुंडों के हाथ में ढाल और हथियार हैं। फिलहाल क्या सच है इसका खुलासा तो अभी नहीं हुआ लेकिन पोस्ट के बाद फैंस काफी परेशान है। वहीं अब फैंस उर्वशी को लेकर लगातार इंटरनेट पर ट्वीट कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

First published on: Jul 25, 2022 08:00 PM