TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Urfi Javed Video: फूलों से बनी बिकिनी पहन घर से बाहर नजर आईं उर्फी जावेद, पार की बोल्डनेस की सारी हदें

Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उन्होंने फूलों से बनी बिकिनी पहनी हुई है। दरअसल, उन्होंने बिकिनी के ऊपर उन्होंने पीले […]

Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उन्होंने फूलों से बनी बिकिनी पहनी हुई है। दरअसल, उन्होंने बिकिनी के ऊपर उन्होंने पीले रंग के फूलों को चिपका रखा है। उनके बाल खुले है और उन्होंने लाइट मेकअप कर रखा है। उनका वीडियो देखकर कुछ तो उनकी तारीफ कर रहे है लेकिन ट्रोल करने वालों की संख्या ज्यादा है। उर्फी जावेद को फूलों की बिकिनी पहने देखकर एक शख्स ने कमेंट में लिखा- आपका आत्मविश्वास कमाल का है, हर चीज के साथ तुम एक्सपेरिमेंट कर ही लेती हो। एक ने लिखा- बहुत ही साहस का काम है लोगों को नजरअंदाज कर कॉन्फीडेंस के साथ बोल्ड लुक देना। और पढ़िएBR Chopra Bungalow : करोड़ों में बिका बीआर चोपड़ा का जुहू वाला बंगला, जाने कौन बना अब मालिक और पढ़िएFather’s Day 2022: ये हैं बॉलीवुड के सबसे कूल पापा, एक तो अपने बच्चों का करते हैं स्कूल होमवर्क एक ने पूछा- कपड़े नहीं है क्या तेरे पास। एक ने लिखा- तुम यार कुछ अलग ही लेवल की हो, तुम्हारा जैसा लगता है अभी कोई है ही नहीं इंडिया मैं। जय आपकी उर्फी। हाल ही में उर्फी जावेद ने खुद की फोटोज से ड्रेस बनाकर पहनी थी, जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर भी आईं। इस वीडियो में उर्फी ने खुद के शरीर पर सिर्फ फोटो लगाई हुई थी। इसके अलावा उनके शरीर पर कोई भी कपड़ा नजर नहीं आ रहा था। बात करें उर्फी जावेद के प्रोफेशन की तो वो सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, जो कि अपने फैन्स के साथ हर वक्त कनेक्टेड रहती हैं। वहीं उनको बिग बॉस ओटीटी में भी देखा गया था। जहां से उनको एक अलग पहचान हासिल हुई, लेकिन इससे उर्फी सबसे ज्यादा अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं।  

यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.