Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Updates: खतरे में राजू श्रीवास्तव की सुरक्षा, आईसीयू में घुसा अनजान शख्स

- Advertisement -

Raju Srivastava Health Updates: फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) को बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। हाल ही में मिली ताजा जानकारी के मुताबिक कॉमेडी स्टार का स्वास्थ्य कई उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है। इसी बीच उनकी सुरक्षा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है कि जिस आईसीयू में राजू श्रीवास्तव हैं, उनके अंदर एक अजनबी घुस गया।

अभी पढ़ेंवेस्टर्न ड्रेस में दिखा मौनी रॉय का बार्बी लुक, फैंस बोले-डॉल

आईसीयू में घुसा अनजान शख्स

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोई अनजान शख्स आईसीयू में घुसकर उनके साथ सेल्फी लेने लगा। हालांकि, जैसे ही सिक्योरिटी की नजर उस पर पड़ी, तो उसे वहां से हटाया गया। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद हॉस्पिटल की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है और उनका परिवार सुरक्षा कॉमेडियन की सुरक्षा को लेकर बहुत परेशान हैं। बता दें कि कॉमेडियन की हालत अब भी गंभीर है। उनका इलाज नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा है।

अभी पढ़ेंइस फिल्म में नजर आएंगी सपना चौधरी, शेयर किया पोस्टर

आईसीयू के बाहर सिक्योरिटी टाइट

आग बता दें कि राजू श्रीवास्तव को एम्स में भर्ती हुए 12 दिन हो चुके हैं। इसके अलावा उनके फैन्स और करीबी राजू के रिकवर होने का इंतजार कर रहे हैं। इस समय कॉमेडियन आईसीयू में हैं। यही नहीं इनफेक्शन से बचने के लिए किसी को भी आईसीयू के अंदर जाने की इजाजत नहीं है। फिर भी राजू के साथ सेल्फी लेने के लिए एक अजनबी आईसीयू में दाखिल हो गया था। हालांकि, अब आईसीयू के बाहर सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss