Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Updates: राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, होश में आने में लग सकते हैं 2 हफ्ते

- Advertisement -

Raju Srivastav Health Update: कॉमेडी से घर-घर में पहचान बनाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) को कुछ दिनों पहले दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। हाल ही में मिली ताजा जानकारी के मुताबिक कॉमेडी स्टार का स्वास्थ्य कई उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है। इसी बीच अब उनसे जुड़ी एक और खबर सामने आई है कि राजू को होश आने में अभी दो हफ्ते का समय और लग सकता है।

अभी पढ़ेंकंगना रनौत संग मस्ती करती दिखीं उर्वशी रौतेला, देखें

राजू की सेहत के लिए उनके घरवालों ने रखी पूजा

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की लेटेस्ट अपडेट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव को होश में आने में लगभग दो हफ्तों से ज्यादा का समय लग सकता है। राजू की सेहत के लिए उनके घरवालों ने पांच दिन की पूजा रखी है। इतना ही नहीं राजू के बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव के घर पर चल रही इस पूजा में उनकी पत्नी शिखा और बच्चों समेत पूरा परिवार शामिल हुआ है। सभी इस पूजा में कॉमेडियन के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं।

आईसीयू के बाहर सिक्योरिटी टाइट

आगे बता दें कि इस समय कॉमेडियन आईसीयू में हैं। जहां बीते दिन एक एक अनजान शख्स घुस आया था, जिसके बाद से आईसीयू के बाहर सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है। राजू श्रीवास्तव पिछले 13 से एम्स में भर्ती हैं। यही नहीं इनफेक्शन से बचने के लिए किसी को भी आईसीयू के अंदर जाने की इजाजत नहीं है। हालांकि, पूरा देश उनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss