--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Update: ठंडे बस्ते में नहीं गई टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्क्रू ढीला’, जानें सच

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट में इस बात की जानकारी साझा की है। उन्होंने पोस्ट कर बताया है कि 'स्क्रू ढीला' पर रोक लगाए जाने की खबरें झूठी हैं।

- Advertisement -

Screw Dheela Update: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन हीरो कहे जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। मगर बीते दिनों खबर आई थी कि टाइगर की पिछली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने की वजह से ‘स्क्रू ढीला’ के मेकर्स सोच में पड़ गए हैं और इसी चलते फिल्म पर रोक लगा दी गई है। अब हाल ही खबर आई है कि ‘स्क्रू ढीला’ को ठंडे बस्ते में नहीं डाला गया है।

यहाँ पढ़िए – बाइक राइड करते नजर आए कार्तिक आर्यन, एक्टर का दिखा धाकड़ अंदाज

‘स्क्रू ढीला’ पर रोक लगाए जाने की खबरें झूठी

दरअसल ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट में इस बात की जानकारी साझा की है। उन्होंने पोस्ट कर बताया है कि ‘स्क्रू ढीला’ पर रोक लगाए जाने की खबरें झूठी हैं, इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी, टाइगर एक और एक्शन फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के साथ ही करेंगे। बता दें कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ के ठप हो जाने की सभी खबरें अफवाह हैं। टाइगर की इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस कर रही है। वहीं, शशांक खेतान फिल्म के निर्देशक हैं।

यहाँ पढ़िए कंगना रनौत संग मस्ती करती दिखीं उर्वशी रौतेला, देखें

‘स्क्रू ढीला’ में टाइगर के साथ रश्मिका मंदाना

आखिर में बताते चलें कि ‘स्क्रू ढीला’ में टाइगर के साथ साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म को भारत के अलावा यूरोप में भी शूट किया जाएगा। इसका पहला शेड्यूल यूरोप में शूट होना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का नाम टाइगर के किरदार के स्वभाव पर आधारित है। ये एक मजाकिया किरदार है, इसलिए फिल्म का नाम भी इसी तरह का रखा गया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version