--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Update: अभी भी वेंटिलेटर पर राजू श्रीवास्तव, सेहत में मामूली सुधार

कॉमेडियन की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने राजू श्रीवास्तव के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया।

- Advertisement -

Raju Srivastava Health Update: टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने चुटकुलों से फैंस के दिलों पर राज करने वाले फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। बता दें कि कुछ समय पहले दिल का दौरा पड़ने की वजह से राजू को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद से उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी। तब से लेकर अब तक राजू लगातार वेंटिलेटर पर ही हैं। इस दौरान उनकी हेल्थ को लेकर कई अफवाहें भी आईं, जिसके बाद उनके होश में आने की खबरें चारों ओर छाई रही। इसी बीच राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर एक और अपडेट सामने आ रहा है।

बेटी ने दी स्वास्थ्य की जानकारी

दरअसल कॉमेडियन की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने राजू श्रीवास्तव के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा,’सभी शुभचिंतक, मेरे पिता राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है और वो धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं, वो इस समय वेंटिलेटर पर हैं, केवल एम्स दिल्ली और राजू जी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के बयान ही भरोसेमंद और वास्तविक हैं, किसी और की ओर से कोई अन्य समाचार या बयान अविश्वसनीय है’। इसके आगे उनकी बेटी ने लिखा,’एम्स दिल्ली में डॉक्टर और उनकी पूरी टीम कड़ी मेहनत और लगन से काम कर रही है, हम उनके और राजू जी के शुभचिंतकों के आभारी हैं, आप सभी से अनुरोध है कि उनके लिए अपना प्यार और प्रार्थना जारी रखें’।

राजू के भतीजे ने किया चौंकाने वाला खुलासा

राजू श्रीवास्तव की बेटी के अलावा उनके भतीजे ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘राजू जी की सेहत में अब सुधार हो रहा है, लेकिन उनके होश में आने की खबर सच नहीं है, हां उन्होंने कई बार आंख खोली हैं और अपने हाथ भी हिलाए हैं, लेकिन इतना बहुत नहीं है, उनका पूरी तरह ठीक होना जरूरी है, डॉक्टर्स का कहना है कि वो ठीक हो जाएंगे, लेकिन इसमें थोड़ा समय लगेगा’।

- Advertisement -
Exit mobile version