---विज्ञापन---

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर आया अपडेट, सेहत में आया सुधार

Raju Srivastav Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उनको हार्ट अटैक आया है जिसके बाद परिवार के साथ-साथ फैंस भी काफी परेशान हो गए थे और उनके लिए दुआएं मांग रहे थे। वहीं अब उनके फैंस के लिए […]

Raju Srivastav Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उनको हार्ट अटैक आया है जिसके बाद परिवार के साथ-साथ फैंस भी काफी परेशान हो गए थे और उनके लिए दुआएं मांग रहे थे। वहीं अब उनके फैंस के लिए राहत भरी खबर सामने आई है।

राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार

Comedian Raju Srivastav Know Interesting Facts About Him, Read Here | Raju Srivastava Facts: अनिल कपूर की इस फिल्म से राजू श्रीवास्तव ने किया था डेब्यू, असली नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

दरअसल पता चला है कि, राजू श्रीवास्तव की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है लेकिन वो आईसीयू में रहेंगे। इस खबर के बाद से फैंस राहत की सांस ले रहे हैं। जानकारी मिल रही है कि, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर डॉक्टर भी किसी भी तरह की चूक नहीं करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने उनको खासा निगरानी में रखा है और उनको पूरी तरह से होश में आने में लगभग एक हफ्ता लगेगा।

डॉक्टरों की निगरानी में राजू श्रीवास्तव

Comedian Raju Srivastav How To Become Gajodhar Bhaiya, Know Interesting Fact Him | Raju Srivastav Story: ऑटो ड्राइवर से लेकर गजोधर भैया तक, रोचक है राजू श्रीवास्तव का सफर, 50 रुपये में

कहा जा रहा है कि अब उनके शरीर ने रिस्पॉन्स करना शुरू कर दिया है।ये भी खबर है कि राजू श्रीवास्तव को देखने के लिए लगातार उनके रिश्तेदार पहुंच रहे है लेकिन किसी को भी कोई इन्फेक्शन नहीं हो इसलिए डॉक्टरों ने सभी को मिलने के लिए मना किया है। बीते दिन उनकी एमआरआई रिपोर्ट भी सामने आई थी जिसमें पता चला था कि, उनके ब्रेन के एक हिस्से में इंजरी के निशान हैं।

फैंस लगातार मांग रहे दुआएं

Raju Srivastava - IMDb

डॉक्टर्स के मुताबिक ये इंजरी दिमाग में ऑक्सीजन नहीं पहुंचने की वजह से हुई है फिलहाल अब रिकवर हो रहा है।बता दे, राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक उन्हें चेस्ट में पेन हुआ वो गिर गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया उनका इलाज जारी है। वहीं फैंस एक बार फिर उनको देखने और उनके हंसाने का इंतजार कर रहे हैं और उनके लिए लगातार दुआएं मांग रहे हैं।

First published on: Aug 16, 2022 04:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.