Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर आया अपडेट, फैंस ने मांगी दुआएं

- Advertisement -

Raju Srivastav Hospital: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) को दिल का दौरा पड़ गया था जिसके बाद उन्हे दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था जिसके बाद अब उनकी हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है उनकी हालत अभी नाजुक बनी हुई है। इस खबर से बाद से सोशल मीडिया पर फैंस ने उनके लिए दुआएं मांगना शुरू कर दिया है।

Raju Srivastav - Wikipedia

जानकारी सामने आई है कि, राजू श्रीवास्तव की हार्ट बीट ठीक तरह से काम कर रही है लेकिन उनके ब्रेन ने रिस्पॉन्ड करना बंद कर दिया है। ये भी कहा जा रहा है कि, एडमिट होने के बाद राजू श्रीवास्तव के हार्ट में एक नया स्टेंट डाला गया है और दो पुराने स्टेंट रिप्लेस किए गए थे। हार्ट अटैक आने से पहले ही राजू के हार्ट में पहले नौ स्टेंट डाले जा चुके थे लेकिन अभी तक उनको होश नहीं आया है।

वहीं सेंसर बोर्ड के चेयरमैन और गीतकार प्रसून जोशी ने भी उनके लिए दुआ मांगी है। इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव को सीसीयू (Cardiac Care Unit) में भर्ती कराया गया। उनकी एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला है जिसे लेकर डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत नाजुक है। राजू श्रीवास्तव जब जिम में वर्कआउट कर रहे थे तो उसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें भर्ती करवाया गया।

Raju Shrivastav to perform for leprosy eradication cause

बता दें, कॉमेडी में राजू श्रीवास्तव ने खूब नाम कमाया है। वो कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा हैं। इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज-चैंपियंस’ राजू श्रीवास्तव ने जीता था। वहीं आज फैंस उनके लिए सोशल मीडिया पर दुआएं मांग रहे है और जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss