--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Upcoming Movie Anek: आयुष्मान खुराना ‘अनेक’ में करते दिखेंगे दमदार एक्शन, निभाएंगे ये किरदार

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की कुछ चुनिंदा फिल्मों से ही बड़ा नाम कमाने वाले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इस बार कुछ नया करने वाले हैं। कुछ नए से हमारा मतलब है कि जल्द ही एक्टर की एक फिल्म आने वाली है, जिसमें वो दमदार एक्शन हीरो के रूप नजर आने वाले हैं। आयुष्मान पहली बार एक अंडरकवर कॉप (Undercover Cop) की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उनकी अपकमिंग पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर मूवी का नाम ‘अनेक’ है, जिसे अनुभव सिन्‍हा (Anubhav Sinha) डायरेक्‍ट कर रहे हैं।

 

और पढ़िएAnek Release Date: फिल्म ‘अनेक’ की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, अब इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

 

एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा, ‘ये पहली बार है जब लोग मुझे अंडरकवर अफसर के रूप में एक्‍शन करते हुए देखेंगे। ‘अनेक’ में जोशुआ का रोल एक स्ट्रीट स्मार्ट और इंटेलि‍जेंट इंसान का है। वो लोगों के आसपास से अपना रास्ता निकालना जानता है और न केवल फिजिकली, बल्‍क‍ि दिमाग से भी बहुत तेज है’। इसके अलावा एक्टर कहते हैं कि ‘अनेक’ की दुनिया में फिट होने के लिए मुझे एक्शन सीन्स में रियल दिखना था। अनुभव सिन्‍हा ने इस कैरेक्‍टर को लेकर जो भी कल्पना की थी, उसे निभाने के लिए, मुझे सही गाइडेंस के साथ ही प्रॉपर ट्रेनिंग भी मिली है।

आखिर में बता दें कि आयुष्मान खुराना ने 10 साल के फिल्मी करियर में 16 फिल्‍मों में काम किया है। खास बात तो ये है कि उनकी हर फिल्‍म एक-दूसरे से काफी अलग है। आयुष्‍मान की छवि एक ऐसे एक्‍टर की है, जो असल जिंदगी वाले सिम्पल किरदारों की फिल्‍में ही करना पसंद करते हैं। यही नहीं, उनकी हर फिल्‍म में एक मैसेज होता है, जिस पर हर कोई बात नहीं करना चाहता है। आयुष्मान ने अपने सिनेमाई करियर की शुरूआत में पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ की थी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version