---विज्ञापन---

Upcoming Film: करीना कपूर निभाएंगी डिटेक्टिव का किरदार? लंदन से वायरल वीडियो से मिला हिंट

Kareena Kapoor Viral Video: बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक बार फिर अपनी नई फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापस लौटने जा रही हैं। एक्ट्रेस फिलहाल हंसल मेहता (Hansal Mehta) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए लंदन में शूट कर रही हैं। इसी बीच सेट से उनका एक वीडियो तेजी से सोशल […]

Upcoming Film: करीना कपूर निभाएंगी डिटेक्टिव का किरदार? लंदन से वायरल वीडियो से मिला हिंट
Upcoming Film: करीना कपूर निभाएंगी डिटेक्टिव का किरदार? लंदन से वायरल वीडियो से मिला हिंट

Kareena Kapoor Viral Video: बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक बार फिर अपनी नई फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापस लौटने जा रही हैं। एक्ट्रेस फिलहाल हंसल मेहता (Hansal Mehta) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए लंदन में शूट कर रही हैं। इसी बीच सेट से उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना के लुक को देखकर फैंस का ऐसा मानना है कि करीना अपनी जल्द आने वाली फिल्म में एक डिटेक्टिव के रोल में नजर आने वाली हैं। अभी कुछ समय पहले करीना ने अपनी फिल्म से अपना फर्स्ट लुक खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद अब करीना को फैंस द्वारा स्पॉट किया गया है। करीना पहली बार किसी ऐसे लुक में नजर आई हैं । उनके इस लुक को देखकर तो जैसे फैंस की उनसे नजरें ही नहीं हट रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Mili Trailer Out: जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ का दमदार ट्रेलर आउट, जिंदगी से लड़ती दिखीं एक्ट्रेस 

करीना कपूर का दिखा फॉर्मल लुक

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर के वायरल हुए इस वीडियो में वह ब्लैक ट्राउजर और ब्लैक जूतों के साथ एक फिटेड फॉर्मल शर्ट में नजर आ रही हैं, जिससे उनका फॉर्मल लुक साफ दिखाई दे रहा है। वह वीडियो में अपनी टीम से साथ दिखाई दे रही हैं और उन्होंने अपने बालों की पोनीटेल बना रखी है, जो उनके लुक को और भी अच्छी फिनिशिंग दे रही है। करीना कुछ समय पहले ही फिल्म का पहला शेड्यूल शूट करने लंदन पहुंची थीं। जिसके बाद अब शूटिंग के दैरान उनके फैंस ने उन्हे स्पॉट कर लिया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इससे पहले करीना ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म से फर्स्ट लुक साझा किया था।

Fans are posting videos of Kareena shooting in London for her film with Hansal Mehta. Her first film as a producer. Kareena is playing a Detective from BollyBlindsNGossip

करीना ने शेयर किया था फर्स्ट लुक

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर ने कुछ समय पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में दीवार पर लीन हुई नजर आ रही थीं। इसके साथ उन्होंने काले रंग का लंबा कोट भी पहना हुआ था और उनके बगल में सूटकेस रखे नजर आ रहे थे। करीना का यह लुक भी लोगों को काफी पसंद आया है। बताया जा रहा है कि करीना कपूर की यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें करीना एक जासूस के रूप में नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: दीवाली से पहले भाईजान का फैंस को तोहफा, इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 

करीना कपूर का ओटीटी डेब्यू जल्द

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) द्वारा निर्देशित अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी की है। यह फिल्म जापानी नॉवेल ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर बेस्ड है, जिसमें जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) और विजय वर्मा (Vijay Varma) भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Oct 15, 2022 07:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.