TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Uorfi Javed Tweet: कंगना के नक्शे कदम उर्फी जावेद, इस एक्ट्रेस से लिया पंगा

Uorfi Javed On Sonali Kulkarni: एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) कुछ समय से अपने बयान को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। उन्होंने एक इवेंट में कहा था कि भारत में बहुत सारी लड़कियां बहुत आलसी हो गई हैं। वो ऐसा ब्वॉयफ्रेंड या फिर पति चाहती हैं, जिसके पास अच्छी नौकरी हो लेकिन वो खुद […]

Uorfi Javed Tweet
Uorfi Javed On Sonali Kulkarni: एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) कुछ समय से अपने बयान को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। उन्होंने एक इवेंट में कहा था कि भारत में बहुत सारी लड़कियां बहुत आलसी हो गई हैं। वो ऐसा ब्वॉयफ्रेंड या फिर पति चाहती हैं, जिसके पास अच्छी नौकरी हो लेकिन वो खुद काम नहीं करना चाहती हैं। सोनाली के इस बयान को काफी लोग सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के इस बयान की आलोचना भी की है। अब इस मामले पर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का भी रिएक्शन सामने आ गया है।

उर्फी जावेद ने दिया सोनाली कुलकर्णी को जवाब

उर्फी जावेद ने लिखा- जो भी आपने कहा, वो कितना असंवेदनशील है। आप मॉर्डन महिलाओं को आलसी कह रही हैं, जो घर के साथ-साथ अपने काम को भी सम्भाल रही हैं। पति अच्छा कमाए, ऐसा चाहने में क्या बुराई है? पुरुषों ने सदियों से महिलाओं को केवल बच्चा पैदा करने की मशीन के रूप में देखा है और हां शादी का मुख्य कारण तो दहेज ही है। महिलाएं पूछने या मांगने से डरना मत। हां इस मामले में आप सही हैं कि महिलाओं को काम करना चाहिए लेकिन यह एक विशेषाधिकार है जो हर किसी महिला को नहीं मिलता है। ये देखने के हकदार आप भी हैं शायद।

उर्फी के ट्वीट पर आया लोगों का रिएक्शन

उर्फी के इस पोस्ट के बाद लोगों का रिएक्शन सामने आ गया है। एक ने यूजर ने लिखा- आप सही हैं। मैं सहमत हूं क्योंकि ये महिला जो कुछ भी कह रही है, मैं उससे रिलेट नहीं कर पा रही हूं। मुझे नहीं पता कि मेरी कोई दोस्त ऐसी है, जो काम नहीं कर रही हो। एक ने सोनाली के पक्ष में लिखा- बहन बेकार में प्वॉइंट को साबित न करो। असंवेदनशील कैसे है? वो उन महिलाओं के बारे में बात नहीं कर रही है, जो घर और काम दोनों सम्भाल रही हैं। वो उनके बारे में बात कर रही हैं, जो बिना कुछ किए अपनी सभी इच्छाओं को पति से पूरा करवाना चाहती हैं।

सोनाली कुलकर्णी ने क्या कहा था?

सोनाली कुलकर्णी ने एक इवेंट में भारत की लड़कियों को आलसी कहा था, जिसका एक वीडियो पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रहा है। सोनाली कुलकर्णी कहती हैं, ''भारत में बहुत सारी लड़कियां आलसी हैं, उनको ऐसा ब्वॉयफ्रेंड या पति चाहिए जिनके पास अच्छी नौकरी हो, जिसके पास घर हो जिसको भरोसा हो कि उसको इंक्रीमेंट मिलेगा ही मिलेगा, लेकिन उस लड़की में इतना हिम्मत नहीं है कि वो कह पाए कि मैं क्या करूंगी जब तुम मुझसे शादी करोगे''। सोनाली ने आगे कहा कि, "मैं आप सभी को सलाह देना चाहती हूं कि अपने घर की लड़कियों को प्रोत्साहित करें और उन्हें इतना सक्षम बना दें कि वो अपना खर्च खुद उठाएं और पार्टनर को सपोर्ट कर सकें।''

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.