TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Unseen Pictures: तब्बू ने दोस्तों संग धूमधाम से मनाया बर्थडे, शिल्पा शेट्टी ने शेयर कीं पार्टी तस्वीरें

Tabu’s Birthday Unseen Pictures: 4 नवंबर को तब्बू (Tabu) का जन्मदिन गया है। बर्थडे के इस अवसर पर एक्ट्रेस ने अपनी बेस्ट फ्रेंड्स शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और फराह खान (Farah Khan) के साथ खूब मस्ती की। तब्बू के 57वें बर्थडे की स्पेशल ‘पजामा पार्टी’ की कुछ अनसीन तस्वीरें हाल ही में शिल्पा और फराह […]

Unseen Pictures: तब्बू ने दोस्तों संग धूमधाम से मनाया बर्थडे, शिल्पा शेट्टी ने शेयर कीं पार्टी तस्वीरें
Tabu's Birthday Unseen Pictures: 4 नवंबर को तब्बू (Tabu) का जन्मदिन गया है। बर्थडे के इस अवसर पर एक्ट्रेस ने अपनी बेस्ट फ्रेंड्स शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और फराह खान (Farah Khan) के साथ खूब मस्ती की। तब्बू के 57वें बर्थडे की स्पेशल 'पजामा पार्टी' की कुछ अनसीन तस्वीरें हाल ही में शिल्पा और फराह ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें वह तब्बू के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

शिल्पा और फराह ने रखी थी तब्बू के लिए पार्टी

बेस्ट फ्रेंड तब्बू के जन्मदिन के मौके पर शिल्पा शेट्टी और फराह खान ने काफी प्लैनिंग कर रखी थी। फराह और शिल्पा ने मुंबई में शिल्पा के रेस्त्रां बास्टियन जाकर पार्टी करने का सोचा था और इसके लिए उन्होंने फॉर्मल थीम भी रखी थी लेकिन बाद में उनकी आउटिंग आखिरकार फराह के घर पर उनकी आरामदायक पजामा पार्टी में बदल गई, जिसकी उन्होंने तस्वीरें साझा की हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर कीं अनसीन तस्वीरें

शिल्पा शेट्टी और फराह खान ने अपनी बेस्ट फ्रेंड की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। शिल्पा शेट्टी ने पार्टी की यह झलकियां अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं जिसमें तीनों दोस्त साथ में खूब सारा खाना एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। साथ ही इस स्टोरी को शिल्पा ने कैप्शन देते हुए लिखा है, 'लव यू फराह बट योर फूड मोर'। वहीं उनकी आगे की स्टोरी में तब्बू केक काटकर सबको खिलाती हुई नजर आ रही हैं इस स्टोरी में शिल्पा नाचती और मस्ती करती हुई दिखाई दे रहीं हैं।

फराह खान ने भी शेयर कीं पार्टी की झलकियां

शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ फराह खान ने भी पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। फराह के इंस्टाग्राम पोस्ट में शिल्पा और फराह, तब्बू के साथ बैठ पोज देती हुई फोटो खिचवा रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए फराह ने कैप्शन में लिखा है,'पजामा पार्टी... सेलिब्रेटिंग तब्बू का बर्थडे इन फॉर्मल्स। थैंक यू शिल्पा शेट्टी बास्टियन का वादा करके मेरे यहां आने के लिए।' इसके साथ उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी लगाया है।

फैंस ने भी दी जन्मदिन की बधाई

फराह की बेस्ट फ्रेंड्स के साथ इस स्पेशल पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए फैंस ने भी तब्बू को जन्मदिन की बधाई दी है। जहां एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है 'वाओ..हैप्पी बर्थडे मैम'। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है 'सूपरस्टार्स इन सिंगल फ्रेम...हैप्पी बर्थडे मैम'। इसके अलावा फैंस ने तीनों की तारीफ करते हुए भी कमेंट्स किए हैं। फैंस ने पोस्ट का कमेंट सेक्शन रेड हार्ट वाले इमोजीस से भर दिया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.