Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राखी सावंत की लव स्टोरी में आया ट्विस्ट, बॉयफ्रेंड आदिल खान की ‘EX गर्लफ्रेंड’ की एंट्री

- Advertisement -

Rakhi Sawant Boyfriend। बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant Boyfriend) ने अपने नए प्यार का खुलासा किया है। सोशल मीडिया पर राखी और उनके बॉयफ्रेंड की कुछ तस्वीरें भी काफी तेजी से वायरल हो रही है।

 

और पढ़िएCannes 2022: व्हाइट फ्लोरल गाउन में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस का दिखा गार्जियस लुक

 

इतना ही नहीं कहा ये भी जा रहा है कि राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) से सगाई भी कर ली हैं लेकिन इसी बीच इस कपल की लव स्टोरी में एक नया मोड़ आया है। अब कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एक लड़की ने दावा किया है कि आदिल असल में उसका बॉयफ्रेंड है और राखी के दावे झूठे हैं। TOI की एक खबर के मुताबिक हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) को एक लड़की का फोन कॉल आया।

इस लड़की ने अपना नाम रोशिना देलावरी बताया है जो कि मैसूर की रहने वाली है। बता दें कि राखी का बॉयफ्रेंड आदिल भी इसी शहर से है। राखी ने बिना इस लड़की पर भड़के इसकी पूरी बात सुनी तो एक शॉकिंग जानकारी सामने आई रोशिना ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बताया कि आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) जिसे वह अपना नया बॉयफ्रेंड बता रही हैं।

 

और पढ़िएPhoto: अमिताभ बच्चन ने बयां किया अपना हाल, कहा-‘हम ही जानते है हमारा हाल’

 

वो असल में पिछले 4 सालों से उन्हें डेट कर रहा है और उनके साथ प्यार में है। रोशिना ने राखी सावंत को उन लम्हों के बारे में बताया जो उन्होंने आदिल के साथ बिताए हैं और कहीं न कहीं उन्होंने राखी को आदिल से दूर रहने की भी हिदायत दे दी।

रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत ने जब आदिल से इस लड़की के बारे में पूछा तो उनका कहना है कि वह असल में उसकी एक्स गर्लफ्रेंड है और वर्तमान में दोनों का कोई लेना देना नहीं है। हालांकि सोशल मीडिया पर आदिल की इस लड़की के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें सामने आ गई हैं। रोशिना का कहना है कि राखी और आदिल के बारे में खबरें गलत हैं क्योंकि वह सिर्फ उनका है।

बता दें बीते दिनों ETimes से हुई खास बातचीत में राखी ने बताया, ‘मुझे लगता है कि उसे भगवान ने मेरे लिए भेजा है। रितेश से ब्रेकअप होने के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी। कुछ अच्छा नहीं लग रहा था। फिर आदिल मेरी लाइफ में आया।

मैं उससे 6 साल बड़ी हूं। इतना ही नहीं आगे उन्होंने बताया था कि वह बिजनेसमैन है। उसने मुझे मैसूर में BMW गिफ्ट की थी। उसने मुझे वहां बुलाया था और मैं गई थी। आदिल शैली का भाई है। शैली दोस्त है और वह शो में बिजनेस पार्टनर है। उसी ने मुझे आदिल से मिलवाया था। फिर उसने मेरा नंबर शैली से लिया और तभी से हमारी बात होने लगी।’

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts