---विज्ञापन---

Twinkle Khanna Video: बेटी नितारा संग ऑटो रिक्शा में घूमती नजर आईं ट्विंकल खन्ना, वीडियो वायरल

Twinkle Khanna Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके साथ ही वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने सुनहरे पलों का झलकियां देती रहती हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शिल्पा मुंबई की सड़कों पर ऑटो रिक्शा की सवारी एन्जॉय […]

Twinkle Khanna Video
Twinkle Khanna Video

Twinkle Khanna Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके साथ ही वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने सुनहरे पलों का झलकियां देती रहती हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शिल्पा मुंबई की सड़कों पर ऑटो रिक्शा की सवारी एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं।

ट्विंकल खन्ना ने की ऑटो रिक्शा की सवारी

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बेटी नितारा संग ऑटो रिक्शा में बैठकर ट्रैवल करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में नितारा के हाथ में शॉपिंग बैग्स भी दिखाई दे रहे हैं। इससे ऐसा लगता है कि मां-बेटी शॉपिंग करने गए हैं।

और पढ़िएSid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए शरम से लाल, कियारा संग शादी पर दिया ये रिएक्शन

अब, ट्विंकल खन्ना और उनकी लाडली बेटी को ऑटो रिक्शा में सवारी करते देख पैपराजी का जमावड़ा लग गया और सभी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब हो गए। आखिर ये पल हर किसी के लिए खास था, क्योंकि ऐसा शायद ही पहले देखने को मिला होगा जब बॉलीवुड अदाकारा ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी के साथ मुंबई के सड़कों पर घुमा होगा। वहीं फैंस के लिए भी यह एक चौंकाने वाला वीडियो था, क्योंकि सेलेब्स को शायद ही कभी पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करते देखा गया होगा।

ये भी पढ़े: जावेद अख्तर संग रिश्ते पर उर्फी का चौंकाने वाला खुलासा, बताया कैसा है रिलेशन…

एक्ट्रेस ऑटो में बैठकर रिक्शा वाले से कहती हैं- चलो भइया। मां-बेटी फिर एक दूसरे से कुछ बात करके हंसती हैं। मां-बेटी रिक्शा राइड को काफी एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस की वीडियो पर लोग कर रहे रिएक्ट

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आने के बाद ही जमकर वायरल हो रहा है और लोग अपनी राय दे रहे हैं। कुछ फैंस ट्विंकल के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्न का वर्कफ्रंट

ट्विंकल खन्ना की बात करें तो उन्होंने साल 2001 में फिल्मी दुनिया से दूरी बनी ली थीं और उन्होंने एक्टिंग को क्विट कर दिया था। इसके बाद उन्होंने साल 2015 में राइटिंग की दुनिया में कदम रखा और किताबें लिखनी शुरू कीं। वहीं, अक्षय कुमार की बात करें तो वो हाल ही में फिल्म ‘राम सेतु’ में नजर आए थें। हालांकि, उनका यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने में असफल साबित हुआ। वह अब जल्द ही फिल्म सेल्फी में दिखाई देंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 08, 2023 04:09 PM