TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

FIR Against Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की बढ़ सकती हैं मुश्किलें! इंदौर में इस मामले में दर्ज हुई FIR

FIR Against Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के खिलाफ इंदौर के छत्रीपुरा थाने में FIR दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता ने एक्ट्रेस पर सनातन धर्म की छवि को ठेस का आरोप लगाया है। इंदौर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और अब मामले की जांच में जुट गई है। तापसी पन्नू पर आरोप […]

FIR Against Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के खिलाफ इंदौर के छत्रीपुरा थाने में FIR दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता ने एक्ट्रेस पर सनातन धर्म की छवि को ठेस का आरोप लगाया है। इंदौर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और अब मामले की जांच में जुट गई है। तापसी पन्नू पर आरोप लगा है कि उन्होंने मां लक्ष्मी का अपमान किया है। थाने के SHO कपिल शर्मा ने जानकारी दी कि शिकायतकर्ता एकलव्य गौड़ की ओर एक आवेदन प्राप्त हुआ है। आवेदन में कहा गया है कि अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक फैशन शो में रैंप वॉक करते समय माता लक्ष्मी का लॉकेट पहना था और इसी दौरान उन्होंने रिवीलिंग ड्रेस भी पहनी थी। पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता का कहना है कि उस लॉकेट के साथ रिवीलिंग ड्रेस पहनने से उनकी धार्मिक भावनाएं और सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंची है। मामले में उचित कार्रवाई की मां की गई है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

तापसी पन्नू ने किया है सनातन धर्म को आहात FIR Against Taapsee Pannu:

बता दें कि, तापसी पन्नू के खिलाफ इंदौर के छत्रीपुरा थाना में केस दर्ज हुआ है। जिसमें उनपर आरोप लगा है कि उन्होंने मां लक्ष्मी का अपमान किया है। थाने के SHO कपिल शर्मा ने जानकारी दी कि, "एकलव्य गौड़ द्वारा एक आवेदन प्राप्त हुआ है जिसमें लिखा था कि अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक फैशन शो में रैंपवॉक करते समय एक लक्ष्मी जी का लॉकेट पहना हुआ था और उस दौरान उन्होंने रिवीलिंग ड्रेस पहना हुआ था। आवेदक का कहना है कि उस लॉकेट के साथ रिवीलिंग ड्रेस पहनने से उनकी धार्मिक भावनाएं और सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंची है। मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है।"अब इस मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है।

आखिर क्या है पूरा मामला

तापसी पन्नू ने 14 मार्च को मुंबई में फैशन शो के दौरान रैंप वॉक किया था जिसमें उन्होंने अपने गले में लक्ष्मी जी का लॉकेट पहना हुआ था। लक्ष्मी जी के लॉकेट के साथ उन्होंने जो ड्रेस पहनी हुई थी वो बेहद ही रिवीलिंग थी। बता दें कि मामला सामने आने के बाद तापसी पन्नू को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। अब मामला दर्ज होने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती दिख रही है।

शाहरुख के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

बता दें कि तापसी पन्नू बहुत जल्द शाहरुख खान के साथ फिल्म 'डंकी' में नजर आएंगी, जो इस साल के आखिर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। एक्ट्रेस तापसी पन्नू पहली बार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। अब ये तो देखने वाली बात है कि दोनों कि जोड़ी दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.